शादी के 4 दिन बाद ही पत्नी की हकीकत आई सामने,पति के उड़ गए होश

 

हम सभी जानते हैं कि शादी सबसे पवित्र और खास रिश्ता होता है जो प्यार और विश्वास के भरोसे चलता है। इससे बेहतरीन और अनोखा रिश्ता कोई नहीं है लेकिन कुछ लोग इस रिश्ते मजाक समझते हैं और इसे अपने फायदे और मतलब के आधार पर इस्तेमाल करते हैं और बाद में इस रिश्ते को तोड़कर दूर हो जाते हैं।

शादी के तुंरत बाद पत्नी को पता चली पति की ऐसी बात जानकर उड़ गए होश और फिर -  न्यूज़ हिमाचली News Himachali | हिमाचल की No. 1 हिंदी वेबसाइट
ऐसी ही घटना हाल में मध्य प्रदेश में घटी है जहां एक गिरोह ने लोगों को शादी के नाम पर लूट मचा रखी है। हाल ही में इंदौर के रहने वाले एक निवासी ने इस गिरोह के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी और कहा था कि जिसमें 5 सदस्यों को एक गिरोह था जो महिलाओं की सौदेबाजी कर उनकी शादी करा कर लोगों को लूटते थे।

शादी के 4 दिन बाद ही पत्नी की सच्चाई आई सामने, पति के उड़े होश - 4 days  after marriage bride ran away

उस व्यक्ति ने शिकायत में लिखवाया कि उसकी शादी के तीन दिनों तक पत्नी ने खूब सेवा की और चौथे दिन करीब 70000 रुपए लेकर अपने गिरोह के साथ फरार हो गई।

शादी के 4 दिन बाद ही पत्नी की सच्चाई आई सामने, पति के उड़े होश - 4 days  after marriage bride ran away

जिस गैंग को पुलिस ने पकड़ा है, उससे पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई कि वे लोग लोगों से पैसे लेकर लड़कियों की शादी करवाते थे। इस गिरोह के 2 सदस्य महेश और मेहरबान नामक व्यक्ति फरार हैं। इसी गिरोह के एक सदस्य दिनेश ने बताया कि वह लड़की का भाई बनकर चित्तौड़ और शाजापुर जैसे शहरों में लोगों से हजारों रुपए लेकर लड़कियों से शादी करने और उनका सौदा करने की बात भी स्वीकार की है।

पति के होश उस समय उड़ गए जब शादी के 4 दिन बाद ही पत्नी की सच्चाई आयी सामने,  फिर…. – Social GYAN

इस नकली शादी के शिकार बने एक व्यक्ति द्वारा शिकायत दर्ज करने पर पुलिस विभाग तुरंत काम सक्रिय हो गई और एक जरुरी टीम तैयार कर इस गिरोह को पकड़ लिया गया।

वहां के एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने इस शिकायत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नातरप्रथा के नाम से पैसों के बदले दुल्हन के लेन देन की शिकायत के बाद यह टीम बनाई गई थी और सफलतापूर्वक इस गिरोह को सही समय पर पकड़ भी लिया गया।

Leave a Comment