शादी के 35 साल बाद तक किया माँ बनने का इंतजार, 55 साल की उम्र में युवती ने दिया तीन बच्चों को जन्म

7 अगस्त की खबर के अनुसार केरल के मुवाटुपुझा शहर में एक महिला ने 55 साल की उम्र में 3 बच्चे को जन्म दिया। उनके शादी हुए 35 साल हो चुके हैं तभी से उनकी इच्छा मां बनने की है लेकिन यह इच्छा अब जाकर 35 साल बाद पूरी हुई। आश्चर्य की बात तो यह है कि भले ही 35 साल उन्हें इंतजार करना पड़ा लेकिन अब उन्होंने एक साथ 3 बच्चे को जन्म दिया है। 22 जुलाई को 55 साल की सिसी तीन बच्चों की मां बनी।

3 बच्चे को जन्म देने के बाद 59 साल के उनके पति जॉर्ज एंटनी और सिसी की खुशी का ठिकाना ना रहा। सिसी और उनके पति द्वारा कहा गया कि हमारे पास भगवान को शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं है। इतने समय बाद आखिरकार उनके दुआओं का असर हुआ। सिसी के तीनों बच्चे स्वस्थ हैं। सिसी द्वारा एक बेटी और दो बेटे को जन्म दिया गया। सिसी को डिलीवरी के कुछ दिन बाद अस्पताल से छुट्टी भी दी जा चुकी।

जॉर्ज एंटोनी द्वारा यह भी बताया गया कि हमने केवल प्रार्थनाएं नहीं की बल्कि उसके साथ साथ लगातार डॉक्टरों से भी चेकअप कराया। केरल से इलाज कराने के बाद विदेशों में भी इलाज कराया। इतने इलाज के बाद भी कोई फायदा ना होने पर हम लोगों ने आखिरकार सब्र कर लिया था और यह मान लिया था कि हमारे नसीब में बच्चे नहीं हैं। उसके बाद तीन बच्चों के माता-पिता बनने की खुशी बहुत खास है।

जॉर्ज एंटोनी द्वारा बताया गया कि सिसी और उनकी शादी 1987 में हुई थी। जॉर्ज एंटोनी गल्फ में काम कर चुके हैं। सिसी द्वारा बताया गया कि शादी के 2 साल बाद से ही उन्होंने बच्चे के लिए इलाज कराना शुरू किया था। सीसी ने कहा यदि कोई महिला ऐसे बहुत दिनों तक मां नहीं बने तो उन्हें समाज बहुत ही बुरी नजरों से देखती है, ऐसे में 35 साल गुजारना काफी कठिन रहा।

Leave a Comment