शादी के बंधन में बंधी यामी गौतम, आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे,देखिये शादी की पहली तस्वीर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम शादी के बंधन में बंध चुकी है। बड़े पर्दे की अभिनेत्री यामी गौतम ने लेखक एवं निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की है। अभिनेत्री यामी गौतम ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है ।यामी गौतम के अलावा डायरेक्टर आदित्य धर ने भी अपनी शादी की तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर फ्रेंड्स के साथ शेयर किए हैं ।

Yami Gautam Took Seven Rounds With Aditya Dhar, The Couple Shared The First  Picture Of Their Marriage - Jsnewstimes

बता दी कि यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें अपने फ्रेंडस एवं फैन्स के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में आप यामी को शादी के लाल जोड़े में देख सकते हैं। दुल्हन के लिबास में यामी गौतम काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं दूसरी ओर आदित्य ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई है। और साथ में पगड़ी भी कैरी की है। यह दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं ।दोनों एक दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं ।

शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री यामी गौतम ने निर्देशक के साथ लिए सात फेरे : देखिये  पहली तस्वीर - Newstrend

बता दे की यामी गौतम ने अपनी शादी की है पहली तस्वीर साझा की है। इस पहली तस्वीर को साझा करते हुए यामी गौतम ने इसके साथ एक कैप्शन भी ऐड किया है ।जिसमें उन्होंने लिखा है की,” तुम्हारी रोशनी के साथ साथ मैंने प्यार करना सीखा, अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी भी कर ली। यह बेहद निजी व्यक्ति होते हुए हमने यह सब सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। जब हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं तो हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।”

Yami Gautam Marriage News Hindi: Bollywood Actress Yami Gautam Tied The  Knot, Took Seven Rounds With Director Aditya

आपको बता दें कि सिर्फ यामी ही नहीं बल्कि आदित्य धर ने भी यही फोटो और सेम यही कैप्शन अपने पोस्ट में इस्तेमाल किया है। आपको बता दें कि यामी गौतम ने आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में काम किया था। इस फिल्म में यामी गौतम के साथ विकी कौशल भी मुख्य किरदार में थे।

yami gautam aditya dhar wedding photos: Photos: appeared first and more  photos of yami gautam-aditya dhar wedding - MCE Zone

इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और यह सुपरहिट रही थी। खबरों के मुताबिक अभिनेत्री यामी गौतम और डायरेक्टर आदित्य धर इसी फिल्म के दौरान रिश्ते में आये थे ।लेकिन इन दोनों ने इस बारे में कभी कोई खुलासा नहीं किया है। यामी कि कैरियर की बात करें तो इन्होंने छोटे पर्दे से अपने कैरियर की शुरुआत की थी।

Yami Gautam Marriage News Hindi: Bollywood Actress Yami Gautam Tied The  Knot, Took Seven Rounds With Director Aditya

उसके बाद सुजीत सरकार द्वारा बनाई गई फिल्म विकी डोनर में उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म इनके साथ आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में नजर आए थे । इसके अलावा भी यामी गौतम ने आयुष्मान के साथ और फिल्में की है। यामी गौतम जल्द ही भूत पुलिस और दसवीं जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

Leave a Comment