अभी तो हाथों की मेहंदी भी नही उतरी थी फिर क्यों 1 महीने के भीतर दुल्हन ने दे दी जान

हिमांचल प्रदेश के मंडी के सरकाघाट मंडल के अंतर्गत आने वाले गांव बल्ह परनौहा से खबर सामने आ रही है। यहां पर एक नई शादी शुदा युवती की संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई है। इस मामले में पुलिस ने इस विवाहित व्यक्ति के पति एवं सास को हिरासत में ले लिया है। यह घटना बीते रविवार की है। बताया जा रहा है कि इस युवती का विवाह 1 महीने पहले ही हुआ था। और अब संदिग्ध परिस्थितियों में इसका शव प्राप्त हुआ है।

ससुराल वालों पर लगा आरोप

मंडी में सुसाइड का मामला.

हालांकि ससुराल पक्ष इस युवती की मृत्यु को सुसाइड बता रहा है । जबकि मृतक युवती के परिजनों ने इसे दहेज हत्या का मामला बताया है । बता दे कि ससुराल वालों पर यह आरोप लगाया गया है कि इस युवती को अपनी जान देने के लिए ससुराल पक्ष द्वारा मजबूर किया गया है । जिसके बाद पुलिस ने युवती की सास और पति को हिरासत में ले लिया। यह मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का है।

शिकायत हुई दर्ज

बता दें कि इस पूरे मामले ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। और मृतक महिला के पति एवं सास को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की पुष्टि डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने यह बताया की मृतिका के मायके पक्ष ने उसके ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने, घरेलू हिंसा और जान देने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है,जिसके तहत धाराएं लगाई गई हैं और मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। परिजनों की मौजूदगी में महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद घर वालों को सौप दिया गया है।

फौजी है पति

कानपुर: नशे में दोस्त ने खोला दूल्हे का राज़, दुल्हन हुई बेहोश, शादी कैंसिल

पुलिस ने यह बताया है कि मृतक युवती के मायके वालों ने उसके ससुराल पक्ष पर बहुत से गंभीर आरोप लगाए हैं जिनकी जाँच की जा रही हैं। आपको बता दें कि इस मृतिका की शादी 25 अप्रैल 2021 को अजय कुमार से हुई थी,जो कि भारतीय सेना में हैं, लेकिन अब इस युवती के परिजनों की शिकायत पर इन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Comment