शादी के इतने साल बाद क्यों हुआ जुही चावला को पछतावा,सोशल मीडिया पर पति को कही इतनी बडी बात

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हुए हैं जिन्हें पर्दे पर देखने पर लगता है कि उन्होंने जीवन में किसी राजकुमार या राजकुमारी की जीवन साथी बनने के सपने सजाए होंगे। लेकिन असल में इन अभिनेता और अभिनेत्रियों का बेमेल विवाह हुआ है। ऐसे ही एक बेमेल विवाह में शामिल है अभिनेत्री जूही चावला की शादी।

शादी के इतने सालों बाद अब क्यों पछता रही हैं जूही चावला, पति को सोशल मीडिया  पर कह दी इतनी बड़ी बात। - Movie Review Preview

इशारों इशारों में अभिनेत्री ने खुद अपने प्रशंसकों को इसके बारे में बताया भी है। आपको बता दें कि मशहूर अभिनेत्री जूही चावला ने उद्योगपति जय मेहता के साथ शादी की है। अगर आप जय मेहता और जूही चावला की जोड़ी को देखेंगे तो आप को साफ इसमें दिखेगा कि इन दोनों में कोई मेल नहीं है। जूही चावला के सामने जय मेहता काफी उम्र दराज नजर आते हैं ।

शादी के इतने सालों बाद अब क्यों पछता रही हैं जूही चावला, पति को सोशल मीडिया  पर कह दी इतनी बड़ी बात। - Movie Review Preview

आपको बता दें कि जूही और जय मेहता दो बच्चों के माता-पिता भी हैं ।शादी के बाद जूही चावला ने अपने परिवार पर ध्यान देना ज्यादा जरूरी समझा। इसी कारण वह शादी के बाद फिल्मों में कम नजर आई। जूही चावला अपने परिवार एवं अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं।

जूही चावला ने एक बूढ़े व्यक्ति से शादी क्यों की? - Quora

आपको बता दें कि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिससे एक बार फिर जूही चावला और उनके पति का नाम सुर्खियों में आ गया है। जूही चावला ने अपने पति को सभी के सामने टाइमपास कहा है। आपको बता दें कि हाल ही में ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात करने के दौरान जूही चावला ने अपने पति जय मेहता को टाइमपास कह कर के संबोधित किया था।

जूही चावला ने एक बूढ़े व्यक्ति से शादी क्यों की? - Quora

हालांकि उन्होंने यह केवल मजाक में ही कहा था। लेकिन यह बात पूरी तरह से गलत नहीं है कि इन दोनों की जोड़ी बेमेल है। जूही चावला काफी सालों से फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। लेकिन आज भी वह इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में ही गिनी जाती है।

आखिर क्यों जूही चावला ने छुपाया अपनी शादी को सीक्रेट, 25 साल बाद किया  खुलासा - Sanjeevnitoday | DailyHunt

आपको बता दें कि जूही चावला 90 के दशक की सबसे शीर्ष अभिनेत्रियों में शामिल थी। उस दौरान शाहरुख खान के साथ उनकी जोड़ी खूब हिट रही थी और इन दोनों ने साथ में जो भी फिल्में बनाई थी वह सुपरहिट रही थीं। शाहरुख खान के साथ बनाई गई इनकी फिल्म डर ने जूही के कैरियर को एक नई सफलता और ऊंचाई दी थी ।

लाइम लाइट से दूर रहती है जूही चावला की बेटी जाह्नवी, सामने आई तस्वीर - juhi  chawla share daughter jhanvi photos write special note tmov - AajTak

लेकिन अपने कैरियर के सुनहरे दौर पर चलते हुए जब जूही चावला ने जय मेहता से शादी करने का फैसला किया था तब इनकी इस निर्णय को जान करके इनके फैंस काफी हैरान रह गए थे। आपको बता दें की जूही चावला से जय मेहता की दूसरी शादी है। अभी कुछ समय पहले जूही चावला चॉक एंड डस्टर फिल्म में दिखाई दी थी और इस फिल्म के लिये उन्होंने काफी तारीफ है भी बटोरी थी।

Juhi Chawla Beauty Tips in Hindi, Makeup Tips, Haircut Style, Beautiful  Skin Tips: these easy beauty tips gives you ageless beauty like juhi chawla  - जूही चावला ब्यूटी टिप्स: इन तीन ब्यूटी

आपको बता दें कि हाल ही में जूही चावला अपने 1 ट्वीट के कारण भी काफी सुर्खियों में रही थी। जूही चावला ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कि वह सरकार से 5G नेटवर्क के बारे में प्रश्न पूछते हुए नजर आ रही थी। इस वीडियो में जूही चावला कह रही थी कि उन्हें 5जी से कोई दिक्कत नहीं लेकिन इससे जुड़ी सही जानकारी सरकार को आम व्यक्तियों तक पहुँचनी चाहिए। ताकि लोग समझ सके कि देश में क्या हो रहा है और आखिरकार ये 5जी क्या है।

Leave a Comment