विश्व भर में यह 5 महिलाएँ दिखती हैं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की तरह

मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की गिनती विश्व की सबसे खूबसूरत महिलाओं में की जाती है। ऐश्वर्या राय अपने अभिनय एवं अपने टैलेंट के बलबूते पर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री पॉपुलर हीरोइन होने के साथ ही साथ देश विदेश में भी काफी मशहूर हैं।

Glowing Skin Secret Of Bollywood Actress Aishwarya Rai Bachchan Revealed

इनकी खूबसूरती के चर्चे देश विदेश में होते रहते हैं ।लेकिन क्या आपको मालूम है पूरे विश्व में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक- दो नहीं बल्कि 5 हमशक्ल महिलाएं मौजूद हैं। तो यदि आप ऐसा समझते हैं कि इतना खूबसूरत पूरे विश्व में कोई नहीं हो सकता तो यह सच नहीं है।

flawless skin tips by aishwarya rai: ऐश्वर्या ने बताया अपनी निरोग त्वचा का  राज, इस तरह करती हैं शहद का उपयोग - how to get healthy skin like aishwarya  rai bachchan there

आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन की इन पांच हमशक्ल महिलाओं की तस्वीर दिखाने वाले हैं।

1- आमना इमरान

Aishwarya Rai Bachchan की हमशक्ल Aamna Imran की PICS देखकर भौचक्के हुए  फैंस, सोशल मीडिया पर हुआ इस बात का हल्ला

बता दें कि आमना इमरान एक नया नाम है जो कि ऐश्वर्या राय बच्चन की जैसे दिखने वाली महिलाओं की सूची में जुड़ा है । आमना इमरान पाकिस्तान में रहती हैं और यह दिखने में ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल हैं।

ऐश्वर्या राय की पाकिस्तानी डॉपलगैंगर आमना इमरान ने उनकी तस्वीरों के साथ  इंटरनेट को तोड़ दिया | abhishek times news

बता दें कि यह मेडिकल प्रोफेशन में है। हाल ही में इन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। और लोगों ने इन्हें ऐश्वर्या का हमशक्ल करा दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया था कि उनके पिता पाकिस्तानी है इनके पिता के माता पिता भारतीय थे।

2- माहलाघा जबेरी

सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं ऐश्वर्या की हमशक्ल ईरानी मॉडल

माहलाघा जवेरी ईरान की एक मॉडल है और इन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन का हमशक्ल कहा जाता है। बता दें कि माहलाघा जबेरी की आंखें ग्रे कलर की है इनका चेहरा काफी हद तक पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलता है।

सामने आई Aishwarya की एक और हमशक्ल, पड़ोसी मुल्क की आमना खुद को बताती है  बच्चन बहू की कार्बन कॉपी | Aishwarya Rai Look alike Aamna Imran Photos  Viral KPG

साल 2019 में माहलाघा जबेरी ने भारत का दौरा किया था उन्होंने एक मंदिर के सामने खड़े होकर तस्वीर ली थी, और उसे पोस्ट किया था । तब से सोशल मीडिया पर इनके फेन्स फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ गई। इंस्टाग्राम पर उन्हें 3000000 से भी अधिक लोग फॉलो कर रहे हैं।

3- अमूज अमृता

एक-दो नहीं दुनियाभर में ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली 5 महिलाएं, देखें फोटोज  - Bollywood News AajTak

अमृता सोशल मीडिया स्टार के तौर पर चर्चित है। उनके कुछ लुक्स की चर्चा काफी तेजी से हुई थी। जिसमें उनकी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ की गई थी।

ऐश्वर्या की नई हमशक्ल: पाकिस्तानी ब्यूटी ब्लॉगर आमना इमरान की फोटो वायरल,  खुद को बताती हैं ऐश्वर्या राय की कार्बन की कॉपी - कालचक्र

आपको बता दें कि अमृता ने ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फिल्म का एक सीन रीक्रिएट किया था। और यह वीडियो काफी जमकर को वायरल हो गया था। अमृता की काफी तारीफ हुई थी।

4- मानसी नाईक

mansi naik is called carbon copy of aishwarya rai see all photos of her -  ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी कही जा रहीं एक्ट्रेस मानसी नाइक, आपको भी लगता  है ऐसा? देखें

मानसी नाईक मराठी अभिनेत्री हैं। इनका चेहरा ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी हद तक मिलता है। लोग इन्हें ऐश्वर्या का हमशक्ल भी मानते हैं ।इंटरनेट पर लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया है।

Manasi Naik (Aishwarya Rai's Lookalike) Age, Boygriend, Husband, Family,  Biography & More In Hindi » FinetoShine Bio Hindi

लोग इन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन की कॉपी बताकर इनकी तारीफ करती है । यदि आप मानसी नायक को देखेंगे तो आपको यह नहीं लगेगा कि ऐश्वर्या नही बल्कि किसी और को देख रहे हैं ।बता दें कि मानसी नायक ने कुछ समय पहले जोधा अकबर फिल्म से ऐश्वर्या राय के लुक को रीक्रिएट किया था। उनकी यह तस्वीरें काफी वायरल हुई थी और इन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

5- स्नेहा उल्लाल

Waited for time when women are liberated in Bollywood: Sneha Ullal | The  Rahnuma Daily

स्नेहा उल्लाल बॉलीवुड अभिनेत्री थी और इनकी खोज अभिनेता सलमान खान ने की थी। स्नेहा उल्लाल साल 2005 में सलमान खान की फिल्म लकी नजर आई थी ।जब लोगों ने उन्हें पर्दे पर देखा था तो लोगों का मुंह खुला रह गया था। स्नेहा उल्लाल की तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से होने लगी थी।

हुस्न की मल्लिका Aishwarya Rai के इस दुनिया में हैं कई हमशक्ल, Photos देख  खा जाएंगे गच्चा - Aishwarya rai duplicates aamna imran sneha ullal mahlagha  jaberi look a like doppelgangers from

इन्हीं लोगों ने ऐश्वर्या राय का हमशक्ल भी कहा था। ऐश्वर्या से काफी हद तक चेहरा मिलने के बावजूद इनका बॉलीवुड कैरियर बहुत अच्छा नहीं रहा। इनकी फ़िल्म फ्लॉप हो गई थी उसके बाद इन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। और इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा के लिए छोड़ दी थी।

Leave a Comment