विवाह फ़िल्म की छोटी ,आजकल हैं यहाँ करती हैं ये काम

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर एवं अभिनेत्री अमृता राव की फिल्म विवाह साल 2006 में आई थी। और साल 2006 में इस जोड़ी ने जबरदस्त कमाल दिखाया था । यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी । इस दौर की सबसे अधिक लोकप्रिय फिल्मों में गिने जाने वाली फिल्म विवाह को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और इसके सभी कलाकारों को भी भरपूर स्नेह मिला था।

The song 'Zoom-Zoom' from the film Radhe was released, Disha Patni and  Salman Khan's chemistry was seen! - Daily India

बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री अमृता प्रकाश ने अमृता राव की छोटी बहन छोटी की भूमिका निभाई थी। अमृता प्रकाश भले ही इस फिल्म के बाद अधिक मशहूर नहीं हो पाई और ना ही उन्हें अधिक लोकप्रियता मिली।

विवाह फ़िल्म की 'छोटी' तो याद ही होगी, जानिए वो आजकल कहां है और क्या कर रही  है

लेकिन वह अभिनय के क्षेत्र में काफी सालों से सक्रिय हैं ।अमृता तब से अभिनय कर रही हैं जब वह केवल 4 वर्ष की थी । अपने बचपन में उन्होंने लगभग 50 विज्ञापनों में काम किया है ।

अमृता प्रकाश | फिल्म विवाह में 'छुटकी' का रोल निभाने वाली ये लड़की है बेहद  खूबसूरत

बता दें कि अमृता प्रकाश ने 9 साल की उम्र में सबसे पहले टीवी इंडस्ट्री में छोटे पर्दे पर काम किया था। इसके बाद साल 2001 में उन्होंने अनुभव सिन्हा की फिल्म तुम बिन में भी अभिनय किया था। इस फिल्म में उन्होंने मिली का किरदार निभाया था जो कि लोगों को बहुत पसंद आया था। इसके साथ ही वह लगातार ही छोटे पर्दे पर भी नजर आती थी ।

Vivah Girl Chhoti Makes A Big Presence On Social Media Viral Pic - फिल्म  'विवाह' में क्यूट अंदाज से दिल जीतने वाली इस एक्ट्रेस को अब पहचानना मुश्किल  है! - Firkee.in

आपको बता दें कि अमृता प्रकाश ने भारत की सबसे पहले टीवी रियलिटी शो क्या मस्ती क्या धूम में सोनाली बेंद्रे के साथ होस्टिंग की थी। इस वक्त अमृता प्रकाश की उम्र केवल 14 वर्ष की थी।

चर्चित फिल्म विवाह की सावली छोटी आज दिखती है बेहद खूबसूरत, नया लुक देख  छूटेंगे पसीनें - YouTube

इसके अतिरिक्त अमृता ने मलयालम फिल्मों में भी काम किया है और इनको सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में नामांकित किया जा चुका है । साल 2010 में आई फिल्म वी आर फैमिली में भी अमृता हो बड़े पर्दे पर देखा गया था।

चर्चित फिल्म विवाह की सावली छोटी आज दिखती है बेहद खूबसूरत, नया लुक देख  छूटेंगे पसीनें - YouTube

लेकिन बता दें कि यह उनकी आखिरी फिल्म थी ।इसके बाद उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया । हालांकि अमृता प्रकाश लगातार टीवी इंडस्ट्री में काम करती रही है ।

vivilicious 🐯 on Twitter: "@AmritaPrakash warm & heartiest congratulations  to be a part of shakti family on 500th epi journey U r really a very  beautiful & good actress with modest nature...

उन्होंने एक रिश्ता ऐसा भी, अकबर बीरबल, महाकाली ,एवं शक्ति जैसे कई मशहूर धारावाहिकों में काम किया है ।

Amrita Prakash Enters Patiala Babes; To Play Sourabh's Estranged Wife! |  India Forums

बता दें कि वर्तमान में अमृता प्रकाश बारूद नाम की एक वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी चल रहीं थीं। हाल ही में इनकी इस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हुई है। इसके अतिरिक्त अमृता सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फ्रेंड्स के साथ साझा करती रहती है।

Leave a Comment