विवाद से भरी है जया प्रदा की जिंदगी,तीन बच्चों के पिता से की थी शादी

 

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा वर्तमान में 5 वर्ष के हो चुकी है अभिनेत्री जयाप्रदा का जन्म आंध्र प्रदेश के राजमुंद्री में हुआ था। अभिनेत्री जयाप्रदा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक यादगार फिल्में की हैं।

jaya prada had earned her first salary rs 10 read details indian idol 12 neha kakkar bud

अभिनेत्री जयाप्रदा के पिता कृष्णा राव एक फाइनेंसर थे और इनकी माँ एक गृहणी थी। अभिनेत्री जयाप्रदा को इनके स्कूल प्रोग्राम में प्रोफॉर्मेन्स करते हुए एक डायरेक्टर ने देखा था,और अपनी फिल्म में बतौर अभिनेत्री लेने का निर्णय कर लिया था। बता दें कि उस समय जयाप्रदा 12वीं कक्षा में पढ़ती थी।

Unknown Facts About Jayaprada Marriage - 3 बच्चों के पिता से की थी जया प्रदा ने शादी, इस वजह से आज तक नहीं मिल सका पत्नी का दर्जा! | Patrika News

आपको बता दें कि इस फ़िल्म का नाम भूमि कोसम था, इसमें जयाप्रदा को एक गाने के लिए लिया गया था। इनकी परफॉर्मेंस तीन मिनट की थी। जयाप्रदा बहुत घबराई हुई थीं। लेकिन इनके परिवार ने इन्हें काफी प्रोत्साहित किया था। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जयाप्रदा को उनकी पहली फ़िल्म के लिए फीस के रूप में केवल 10 रुपए मिले थे।

Jayaprada recieved 10 rupee for her first movie know whom she thought of as enemy - OBN

इसके बाद यह लगातार कामयाबी की सीढियाँ चढ़ती गईं। जयाप्रदा के निजी जीवन की बात करें तो इन्होंने साल 1989 में श्रीकांत नहाटा के साथ शादी कि थी। बता दें कि जब जयाप्रदा ने श्रीकांत से शादी की थी उस समय वह पहले से भी शादीशुदा थे और उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक भी नही लिया था।

प्यार के लिए 'दूसरी औरत' बन बैठी थीं जयाप्रदा, करियर के पीक पर आकर 3 बच्चों के पिता से रचाई थी शादी - Entertainment News: Amar Ujala

श्रीकांत नहाटा के पहली वाईफ से तीन बच्चे भी थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जयाप्रदा की खुद की कोई संतान नही हुई। हालांकि इन्होंने अपनी बहन के बच्चे को गोद लिया था। और उसे ही अपने बच्चे की तरह पाल पोस कर बड़ा किया।

Leave a Comment