लंदन में सोनम कपूर खुद करती हैं अपने घर का सारा काम,खाना बनाने से लेकर सफाई तक !

 

बॉलीवुड की स्टार सोनम कपूर भारत से दूर लंदन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ रह रही हैं। सोनम और आनंद का घर लंदन के पॉश में नोटिंग हील के पास है जिसे सोनम ने काफी शानदार और खूबसूरत तरीके से सजा रखा है। एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने बताया था कि लंदन में वह अपने घर का सारा काम खुद ही कर लेती हैं।

Sonam Kapoor Ahuja's 'Guide section' on Instagram helps many find solutions  amid the pandemic : Bollywood News - Bollywood Hungama

हालांकि आनंद से शादी करने के बाद लंदन चली गई और लॉकडॉउन की वजह से वहीं बस गई हैं। अपने देश और परिवार से दूर लंदन में रह रही सोनम उन्हें मिस करने के साथ ज़िन्दगी के खूब मज़े भी ले रही हैं।

लंदन में SONAM KAPOOR अपने घर का सारा काम खुद करती हैं, खाना बनाने से लेकर  सफाई तक ! – IndiaNamo
सोनम के अनुसार वह लंदन में आसानी से कहीं भी आ जा सकती हैं। शॉपिंग, घूमना – फिरना, साफ सफाई जैसे काम सोनम खुद कर लेती है और उन्हें ये सारे काम करने में भी अच्छा लगता है।

लंदन में SONAM KAPOOR अपने घर का सारा काम खुद करती हैं, खाना बनाने से लेकर  सफाई तक ! - Breaking Samachar

सोनम अक्सर अपने नए लुक्स और स्टाइल की वजह से हमेशा सोशल मीडिया और सुर्खियों में छाई रहती हैं।

सोनम कपूर अपने लंदन वाले घर में खाना बनाने से लेकर सफाई तक करती है सारा काम  खुद ही ,देखें तस्वीरे - BollywoodliveHD

आए दिन वह अपनी मैरिड लाइफ से जुड़ी बातें भी फैंस के साथ शेयर करती हैं।

लंदन में SONAM KAPOOR अपने घर का सारा काम खुद करती हैं, खाना बनाने से लेकर  सफाई तक ! - Breaking Samachar

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि लॉकडॉउन की वजह से शादी के बाद यह पहला साल है जब सोनम अपने पति के साथ ज्यादा समय बिता रही हैं वरना दोनों अपने काम से सफर करते रहते थे। पति के साथ बिताए पल सोनम के लिए काफी खास रहे क्योंकि इस वक्त उन दोनों को जानने समझने का और एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनाने का मौका मिला। हालांकि उनके बीच अक्सर टीवी में बास्केटबॉल और द क्वींस गेंबिट देखने को लेकर हमेशा नोंक झोंक होती रहती है।

Despite Living In London Sonam Kapoor Herself Does Housework Revealed In  Interview | लंदन में रहने के बावजूद घर का काम खुद करती हैं Sonam Kapoor,  पति Anand Ahuja का मिलता है
सोनम कपूर ने सांवरिया फिल्म के साथ फिल्मी इंडस्ट्री में कदम रखा था और रांझणा, नीरजा, भाग मिल्खा भाग जैसी कई शानदार फिल्मों में अपनी भूमिका निभाई है। वह अभी एक कोरियन फिल्म के रीमेक पर बन रही ब्लाइंड फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Leave a Comment