रेखा के पहले पति विनोद मेहरा की बेटी है बेहद खूबसूरत, देती है स्टार किड्स को कड़ी टक्कर

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा वर्तमान में 66 वर्ष की हो चुकी हैं। इस उम्र में भी रेखा बेहद खूबसूरत लगती हैं। आपको बता दें कि रेखा की प्रोफेशनल लाइफ काफी शानदार रही वहीं इनकी निजी जिंदगी अक्सर उलझी रही। रेखा के अफेयर को लेकर के अलग अलग तरह के चर्चे होते रहे हैं।

रेखा का पहला प्यार

Throwback: When Vinod Mehra took Rekha home and his mother nearly beat her  up with a sandal - Movies News

यूँ तो रेखा के अफेयर के चर्चे कई अभिनेताओं के साथ सुनने को मिलते रहे हैं। लेकिन रेखा के जीवन में उनका पहला प्यार बन कर कदम रखने वाले शख्स थे मशहूर अभिनेता विनोद मेहरा। लेकिन सन 1990 में दिल का दौरा पड़ने के कारण यह दुनिया को अलविदा कह गए।

Vinod Mehra's mother pushed Rekha away, nearly beat her up with a sandal -  OrissaPOST

रेखा और विनोद मेहरा के प्यार को लेकर उस वक्त काफी चर्चा में रहा था। खबरों की माने तो रेखा और विनोद मेहरा ने सभी से छिप कर शादी भी कर ली थी।

परिवार ने नहीं किया स्वीकार

इस एक्टर के प्यार में पड़ गई थीं रेखा, शादी के लिए जहर खाकर की थी सुसाइड की  कोशिश - Entertainment News: Amar Ujala

आपको बता दें कि विनोद मेहरा का परिवार रेखा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता था। विनोद की माँ ने रेखा को शादी के बाद अपने घर के अंदर तक आने की इजाजत नही दी थी। इसके बाद विनोद मेहरा रेखा के साथ अलग रहने लगे थे।

rekha and vinod mehra love story: movie know the love story about rekha and vinod  mehra which also ended | Navbharat Times Photogallery

आपको बता दें कि पत्नी और माँ के बीच विनोद अपने आपको मजबूर महसूस करने लगे थे। वहीं रेखा भी विनोद मेहरा के परिवार को पसंद नही करती थी,इसी कारण रेखा और विनोद मेहरा के रिश्ते में काफी कडवाहट आ गई थी। और कुछ ही समय बाद यह दोनों अलग हो गए थे।

नही टिकी दो शादियाँ

Pin on old is gold

आपको बता दें कि रेखा के अलावा विनोद मेहरा ने तीन शादियाँ की थी। इनकी पहली शादी मीना ब्रोका नाम की लड़की से हुई थी। यह शादी इनकी परिवार की मर्जी से हुई थी। लेकिन बहुत अधिक समय तक इनका यह सम्बन्ध नही चल सका था। इसके बाद इन्होंने बिंदिया गोस्वामी से शादी की थी लेकिन बिंदिया गोस्वामी और विनोद मेहरा की शादी भी अधिक समय तक नही चल सकी।

Vinod Mehra's Love Life: 3 Marriages, 2 Extramarital Affairs And An Alleged  Marriage With Rekha

बता दें कि इसके बाद विनोद मेहरा ने किरण से तीसरी शादी की। इनके दो बच्चे भी हुए ,इनकी एक बेटी हुई जिसका नाम सोनिया है और एक बेटा है जिनका की नाम रोहन है।

Leaving behind the glamour of Bollywood, Soniya Mehra embraces the Dubai  life - Friday Magazine

45 साल की उम्र में हो गया स्वर्गवास

Soniya Mehra, daughter of Vinod Mehra, talks father's relationship with  Rekha - Masala.com

विनोद मेहरा का देहांत 45 वर्ष की आयु में हृदयघात से हुआ था। इनके दोनों बच्चों का पालन पोषण इनकी पत्नी ने अकेले की,और अपने बच्चों को एक बेहतर परवरिश दी।

Vinod Mehra Death Anniversary know about his Daughter Soniya Mehra ~  Bollywooda Slabs

बता दें कि अब इनकी बेटी सोनिया मेहरा काफी बड़ी हो चुकी हैं। और यह दिखने में भी काफी खूबसूरत हैं।

Sonia Mehra Age Wiki Bio And Boyfriend - BollyChilly

विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में नजर भी आ चुकी हैं। सोनिया मेहरा रागिनी MMS 2, एक मैं और एक तू, शैडो, एवं विक्टोरिया नम्बर 13 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment