रीना रॉय के मेकअप रूम में आते ही जा कर बैठ जाते थे शत्रुघ्न सिन्हा,सुभाष घई ने लिया परेशान होकर यह फैसला

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रीना राय एवं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के लव अफेयर को लेकर चर्चे होते रहते हैं। 80 के दौर में इनके प्यार के किस्से सुर्खियां बटोर चुके हैं। आपको बता दें कि लोगों को यह तक लगने लगा था कि यह दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे ।शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने और रीना के रिलेशन को मीडिया से नहीं छिपाया । इतना ही नहीं उन्हें अभिनेत्री रीना राय को फिल्मों में काम भी दिलवाया था।

Throwback: When Shatrughan Sinha Spoke About His Extramarital Affair With Reena  Roy

आपको बता दे की ऐसा ही एक किस्सा शत्रुघ्न सिन्हा और रीना राय को लेकर के इन दिनों काफी सुर्खियों में है । बता दे की 80 के दौर में शत्रुघ्न सिन्हा अच्छे बड़े स्टार बन चुके थे। उस वक्त निर्देशक सुभाष घई बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख रहे थे और अपने डेब्यू फिल्म के लिए एक्टर की तलाश कर रहे थे ।

Birthday boy Shatrughan Sinha continued affair with Reena Roy even after  marriage - OrissaPOST

उन्होंने अपनी फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा को मुख्य रूप में लेने का मन बना लिया था। जबकि उन दिनों अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा नकारात्मक भूमिका में अधिक नजर आते थे । लेकिन फिर भी सुभाष भाई जी ने इस रिस्क को उठाने का फैसला कर लिया और उन्होंने अपनी फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा को बतौर मुख्य अभिनेता लेने का निर्णय कर लिया। इसके बाद बारी आई हीरोइन तलाशने की। उस समय शत्रुघ्न सिन्हा ने सुभाष घई को तुरंत ही अभिनेत्री रीना राय का नाम सजेस्ट किया और उन्हें अभिनेत्री रीना राय से मिलवाया।

Shatrughan Sinha Marriage: Two Women, One Tough Choice

रीना राय से मिलने के बाद सुभाष घई ने अपनी इस फिल्म के लिए हीरोइन के फाइनल कर ली। आपको बता दें कि यह फ़िल्म थी कालीचरण। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक सुभाष घई को शत्रुघ्न सिन्हा जी के साथ कई सारी समस्याओं को झेलना पड़ा । शत्रुघ्न सिन्हा उन दिनों बड़े अभिनेता थे और अक्सर सेट पर लेट पहुंचा करते थे। लेकिन सुभाष अपना डेब्यू कर रहे थे इसलिए उन्होंने यह सारी समस्याओं को झेलते हुए फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली।

Reena Roy's Movies In Which She Acted Opposite Shatrughan Sinha - Republic  TV English | DailyHunt

यह फ़िल्म सुपर हिट रही और दर्शकों को काफी पसंद आई। इस फिल्म के दौरान ही अभिनेत्री रीना राय एवं शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के किस्से सुर्खियों में आने लगे थे।

Shatrugan sinha's extra marrrital affair with this heroine….and his wife  was aware of this – filmyyaara

बता दें कि इस सफलता के बाद सुभाष घई ने शत्रुघ्न सिन्हा को ही अभिनेता के तौर पर रखते हुए दूसरी फ़िल्म बनाने का निर्णय किया । यह फ़िल्म थी विश्वनाथ । सुभाष घई साहब को ऐसा लगता था कि शत्रुघ्न सिन्हा एवं रीना रॉय आपस में अच्छे दोस्त हैं और इन लोगों का जुड़ाव आपस में अच्छा है । इसीलिए उन्होंने फिल्म विश्वनाथ में भी शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अभिनेत्री रीना राय को हीरोइन लिया।

Reena Roy got married to Pakistani cricketer After A Heartbreaking Love  Affair - News Crab | DailyHunt

बता दे की फिल्म विश्वनाथ की शूटिंग शुरू हुई लेकिन फिर से शत्रुघ्न सिन्हा के देरी से आने की आदत से सभी लोग परेशान रहने लगे। सुभाष को इन बातों से काफी गुस्सा आता था लेकिन इसके अलावा भी ऐसी बात थी जिससे वह बहुत ही अधिक गुस्सा हो जाते थे । और उसके गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाते थे ।

Reena Roy's Marriage: One That Didn't Stand The Test Of Time

बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा पहले तो सेट पर देरी से आते थे और उसके बाद सेट पर पहुंचते ही सीधे अभिनेत्री रीना राय के मेकअप रूम में पहुंचकर के घंटों बैठ कर के बातें करने लगते थे । शत्रुघ्न सिन्हा और रीना राय का सभी लोग इंतजार करते रहते थे और शूटिंग लेट होती रहती थी ।इसके कारण फ़िल्म मेकर्स को भी काफी नुकसान होता था। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा बड़े सितारे थे इसीलिए उन्हें कोई कुछ कह नहीं पाता था।

Shatrughan Sinha Opens Up About His 'Off-Screen Intimacy' With Actress Reena  Roy | HuffPost

किसी तरीके से सुभाष घई ने शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अपनी दूसरी फिल्म विश्वनाथ की शूटिंग भी पूरी कर ली और यह फ़िल्म भी सुपरहिट रही। बता दे कि इसके बाद सुभाष जी ने शत्रुघ्न सिन्हा के साथ एक और फिल्म बनाई जिसका के नाम था गौतम गोविंदा इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की। लेकिन इन तीन फिल्मों के बाद सुभाष घई ने कभी भी शत्रुघ्न सिन्हा के साथ दोबारा काम नहीं किया।

Leave a Comment