रीना रॉय के इस पाकिस्तानी पति ने उन्हें अपने घर से दिया था निकाल,शत्रुघ्न सिन्हा ने की थी इनकी सहायता

गुजरे जमाने में बॉलीवुड की कई ऐसी जोड़ियाँ हुई जिन्हें लोगों ने स्क्रीन पर काफी पसंद किया और इन अभिनेता एवं अभिनेत्री की जोड़ी को असल जीवन में भी लोगों ने साथ देखना चाहा। इनमें से ही 1 जोड़ी है अभिनेत्री रीना राय और शत्रुघ्न सिन्हा की। बता दें कि गुजरे समय में इनके अफेयर के काफी चर्चे हुए थे । लेकिन रीना राय और शत्रुघ्न सिन्हा शादी के बंधन में नहीं बंध पाए।

Reena Roy was in serious relationship with shatrughan sinha | शत्रुघ्न  सिन्हा से 7 साल चला था रीना रॉय का अफेयर, दोनों के रिश्ते के बारे में जानकर  रास्ते से हट गई थीं शॉट गन की पत्नी - Dainik Bhaskar

जहां एक ओर शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व मिस इंडिया पूनम के साथ शादी रचाई वही रीना राय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी की । रीना राय ने 80 के दशक में शादी की और शादी करने के बाद यह पाकिस्तान चली गई थी। बता दे कि रीना राय एक बेटी की माँ भी बनी। उनकी बेटी का नाम जन्नत है। लेकिन बेटी के पैदा होने के बाद इनके पति और इनके रिश्तो में कड़वाहट आने लगी।

जब रीना रॉय को पाकिस्तानी पति ने घर से निकाल दिया था, तब शत्रुघ्न ने इस तरह  की थी मदद

यहां तक कि मोहसिन खान ने रीना राय को तलाक दे दिया था और उन्हें घर से निकाल दिया था। रीना राय की बेटी की कस्टडी भी रीना राय को नहीं मिली। ऐसे में रीना राय काफी दुखी हो गई थी। खबरों के मुताबिक इस दौर में रीना राय का साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया था ।

शादीशुदा शत्रुघ्न सिन्हा के साथ भी चलता था रीना रॉय का अफेयर ,आज इस हाल में  बिता रही है अपनी जिंदगी - NamanBharat

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा की पहचान पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल जिया उल हक की बेटी कि साथी शत्रुघन सिन्हा की अच्छी दोस्ती और उनके दोस्ती के कारण है शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर पाकिस्तान आते जाते रहते थे। जब शत्रुघ्न सिन्हा को रीना राय इस बारे में मालूम चला था उन्होंने जियाउल से यह रिक्वेस्ट किया था और कहा था कि किसी भी तरीके से ही रीना राय को उनकी बेटी की कस्टडी दिलवा दी जाए । जियाउल ने शत्रुघ्न सिन्हा कि निवेदन को स्वीकार किया था और इसके बाद सभी बातों पर विचार करेंगे रीना राय की बेटी जन्नत की कस्टडी रीना राय को दे दी गई थी।

शादीशुदा शत्रुघ्न सिन्हा के साथ भी चलता था रीना रॉय का अफेयर ,आज इस हाल में  बिता रही है अपनी जिंदगी - NamanBharat

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना राय की दोस्ती पर लगातार प्रश्न चिन्ह लगता रहा है। जिसके जवाब में एक बार शत्रुघ्न सिन्हा ने लोगों से यह भी कह दिया था कि लोगों को रीना और उनके रिश्ते से क्या दिक्कत है ।खबरों के मुताबिक रीना रॉय हमेशा से शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार से जुड़ी रहीं हैं।

Leave a Comment