रिश्तों को लेकर स्थिर नहीं रह पाती इन अक्षरों वाली लड़कियां, पार्टनर से हमेशा रहते हैं मतभेद

हर इंसान की ये इच्छा होती है कि अगर हमारी जिंदगी में कोई आएगा तो वो कैसा होगा। उसकी क्या इच्छाएं होंगी वो क्या सोचता होगा, उसका रंग-ढंग उसकी पसंद कैसी होगी और सबसे जरूरी वो किस तरह का इन्सान होगा….

 
इस बातों को समझने के लिये हम न्यूमरोलोजी, ज्योतिषशास्त्र से लेकर समुद्रशास्त्र जैसी विधियों का सहारा लेकर अपनी जिज्ञासा शांत करने की कोशिश करते हैं। आज हम आपके इन्ही सवालों का जवाब लेकर आए हैं हम आपको बताएगें वे कौन लड़कियां होती है जो हमेशा कुछ ज्यादा की चाह रखती हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आती है M नाम की लड़कियां. ये स्वभाव से तो काफी शांत होती हैं साथ ही साथ और कम खर्चा करने वाली भी होती है. पैसों के मामले में तो ये लालची नही होती लेकिन अपने पार्टनर के साथ ये अधिक खुश नही रह पाती हैं इनकों अपने  पार्टनर से बहुत शिकायतें रहती है और जो कभी आसानी से खत्म नही हो पाती।

अब बात करते हैं उन लड़कियों के बारे में जिनका नाम S अक्षर से शुरू होता है, इस अक्षर के नाम वाली लड़किया अपने बारे में सबसे ज्यादा सोचती है। इनके रहन-सहन का ढंग के साथ कपड़ों पहनने का तरीका सबसे अलग होता है ये जहां जाती हैं वहां अपनी अलग से पहचान छोड़ देती हैं, इनके संपर्क में आने वाले लोग इन्हे इतनी आसानी से भुला भी नहीं पाते। लेकिन अगर इनके रिश्तों की बात करें तो वो ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाते।

इसके बाद आती हैं H अक्षऱ से शुरू होने वाले लड़कियों के बारे में, इनकी बात करे तो ये लडकियाँ स्वभाव से बड़ी ही आलसी होती है और काम करना पसंद नही करती है। लेकिन इन्हे ये जरूर पता होता है कि दूसरों से काम कैसे निकलवाना है। इसी वजह से इन्हे बस ऐसा पार्टनर चाहिए हो है जो इनकी हर इच्छा को पूरा करता रहे.

लेकिन यह जरूरी नहीं कि ये बातें हर लडकी पर लाग हों,  ये तो सामान्य विश्लेषण है जो नक्षत्र विधियो और कुछ लोगों की राय पर निर्भर करता है, हर इन्सान दूसरे से अलग होता है।

Leave a Comment