रिया या अंकिता से नहीं बल्कि इनसे करते थे सुशांत सिंह राजपूत सच्चा प्यार

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत कुछ दुनिया से गए 1 साल पूरे हो चुके हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून साल 2020 को दुनिया को अलविदा कहां गए थे। उनका यूं अचानक दुनिया से चला जाना सभी के लिए एक बड़ा सदमा था। आज भी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें उतना ही याद करते हैं। इसके अलावा भी सुशांत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के भी सुर्खियों में बने ही रहते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को इनसे हुआ था 'सच्‍चा प्‍यार'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर्स की काफी चर्चा होती रहती है। सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत का नाम अंकिता लोखंडे के साथ जोड़ा गया था। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्ता से एक साथ अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू किया था।

अंकिता के साथ रहा रिलेशनशिप

सुशान्त मामले मे आज बिहार पुलिस अकिता लोखडे सहित और लोगो का लेगी बयान-  Express News7

इनकी जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती थी। और इन दोनों ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट भी किया था ।सभी को ऐसा लग रहा था कि जल्दी या दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन फिर इन दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ कि इनका रिलेशनशिप टूट गया। और इनका ब्रेकअप हो गया।

Throwback: अंकिता लोखंडे या रिया चक्रवर्ती नहीं बल्कि इनसे हुआ था सुशांत  सिंह राजपूत को 'सच्चा प्यार' - Jai Bharat

अंकिता लोखंडे से अलग होने के बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम एक बार फिर अभिनेत्री के साथ जुड़ा और इस बार उनका नाम अभिनेत्री कृति सेनन के साथ जुड़ा था। बता दें कि अभिनेत्री कृति सेनन और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत फिल्म राता में एक साथ दिखाई दिए थे ।

कृति के साथ भी हुआ था ब्रेकअप

Kriti Sanon remembers Sushant Singh Rajput: A part of my heart has gone  with you | Entertainment News,The Indian Express

इस फिल्म के दौरान इन दोनों की नज़दीकियां भी बढ़ गई थी। लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल तौर पर स्वीकार नहीं किया था ।खबरों के मुताबिक जल्दी ही सुशांत और कृति का ब्रेकअप हो गया था। इसका कारण थी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की बढ़ती नजदीकीयाँ। लेकिन सुशांत और सारा का रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं टीका ।

सच्चे प्यार का किया खुलासा

सच या साजिश: रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर दिखते थे भूत? |  Truth or Conspiracy: Rhea Chakraborty Convinced Sushants Singh Rajput His  House Was Haunted? - Hindi Oneindia

आपको बता दें कि यह सारे रिलेशनशिप मैं निराश होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के जीवन में आए थे रिया चक्रवर्ती। लेकिन जब रिया सुशांत के जीवन में आई उसके कुछ ही समय बाद सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए।

Rhea Chakraborty: सुशांत की बरसी पर रिया हुईं भावुक, लिखा- तुम्हारे बिना  जिंदगी नहीं, Riya Chakraborty got emotional on Sushant Singh Rajput's death  anniversary

ऐसे में बड़ा प्रश्न बन जाता है कि आखिर सुशांत का सच्चा प्यार कौन था। तो आपको बता दें कि इस बारे में सुशांत सिंह राजपूत ने खुद खुलासा किया था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2019 में हुए एक इवेंट में अपने प्यार का खुलासा किया था।

Kriti on Sushant: "Nothing wrong in being friends..."

उन्होंने यह बताया था कि जब फोर्थ क्लास में थे तब उनकी टीचर से प्यार हुआ था। सुशांत ने आगे बोला था कि उन्होंने टीचर को इसलिए अप्रोच नहीं किया था क्योंकि उन्हें एग्जाम पास करना था और वह हंसने लगे थे ।

ऐसी थी पहली डेट

When Sushant Singh Rajput bought his first bike 'from money earned by  giving tuitions to aspiring engineering students'

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली डेट के बारे में भी बताया था। उन्होंने यह बताया था कि जब वे इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे उस दौरान व इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स को पढ़ाते भी थे। उन्होंने उन पैसों को बचाकर के बाइक खरीदी थी। इस बाइक से वह अपनी पहली डेट पर पराठे खाने के लिए मुरथल गए थे।

Bombay HC refuses to quash FIR against Sushant Singh Rajput's sister |  Cities News,The Indian Express

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर 14 जून साल 2020 में उनके मुंबई वाले फ्लैट में पंखे से लटका हुआ पाया गया था। एक उभरते हुए अभिनेता का इस तरह अचानक चले जाना पूरा देश को हैरान कर गया था। आज भी सुशांत सिंह राजपूत के न्याय की लड़ाई जारी है ।और आज भी उनकी मृत्यु एक रहस्य बनी हुई है।

Leave a Comment