रियल लाइफ में दो जुड़वाँ बेटों के पिता हैं, जेठालाल के बापू जी

 

सब टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत ही लोकप्रिय है। यह धारावाहिक सभी को बहुत पसंद आता है।यूँ तो इस धारावाहिक के सभी किरदार दर्शकों के पसंदीदा हैं, लेकिन किरदारों में जेठालाल के बापूजी चंपकलाल गड़ा एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार है।

Babuji aka Amit Bhatt of 'Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma' is 4 years younger than Jethalal, earns so much money from every episode - 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'बाबूजी' जेठालाल

पूरे गोकुलधाम सोसाइटी में सबसे बुजुर्ग है इसीलिए उनका कहा सभी कोई मानते हैं और उनका को आदर सम्मान करते हैं। लोग केवल बाबूजी की इज्जत नहीं करते बल्कि उनसे डरते भी हैं । बाबूजी का किरदार लोग को काफी पसंद आता है।

जेठा से इतने साल छोटे हैं तारक मेहता के बापूजी, रियल लाइफ में जुड़वा बच्चों के पिता हैं 48 साल के चंपक | Taarak Mehta ka ooltah chashmah fame bapuji aka Amit

आपको बता दें कि इस सीरियल में जेठालाल के बापूजी की भूमिका अमित भट्ट निभा रहे हैं। आज हम आपको अमित भट्ट के असल जीवन के बारे में बताने जा रहे हैं बता दें कि धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज से 12 साल पहले शुरू हुआ था।

जेठालाल से भी छोटे हैं तारक मेहता के 'बापूजी', इनकी पत्नी ख़ूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात, देखिए तस्वीरें - NamanBharatamit bhatt bapuji shocking transformation: taarak mehta ka ooltah chashmah fame bapuji aka amit bhatt then and now photos shocking transformation family life- जवानी में ऐसे दिखते थे 'तारक मेहता' के 'बापूजी'

जिस वक्त यह शुरू हुआ था उस वक्त अमित भट्ट केवल 36 साल के थे। और उन्होंने इतनी कम उम्र में इस शो में एक बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाया है। उन सबसे खास बात यह है उन्होंने यह किरदार बेहतरीन तरह से निभाया है। शायद इस शो को अमित भट्ट से बेहतर बापूजी नहीं मिल सकते थे ।

रियल लाइफ में काफी जवान दिखते हैं तारक मेहता के बापूजी, ऑनस्क्रीन बेटे जेठालाल से भी कम है उम्र - Newstrend

वर्तमान में अमित भट्ट की उम्र 48 साल है। असल जीवन में इनकी दो जुड़वा बेटे हैं और उनकी पत्नी भी काफी खूबसूरत हैं । अमित भट्ट अक्सर अपनी फैमिली के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं।

लव यात्री में किया था काम

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma fame Amit Bhatt son also worked in Show, now they are TikTok stars - 'चंपक चाचा' के बेटे भी कर चुके हैं Taarak Mehta ka Ooltah Chashma

आपको बता दें अमित भट्ट ने भले ही धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। लेकिन इससे पहले भी कॉमेडी शो कर चुके हैं ।इससे पहले उन्होंने खिचड़ी, एफ आई आर, यस बॉस और चुपके-चुपके जैसे कई और सीरियल्स में भी काम किया है ।

बड़े पर्दे पर दिखा चुके हैं हुनर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Amit Bhatt aka Bapuji Real sons featured in the Show Watch Video

केवल छोटे पर्दे पर नहीं बल्कि अमित बड़े पर्दे पर भी अपने हुनर को दिखा चुके हैं ।साल 2018 में आई फिल्म लव यात्री में भी अमित भट्ट नजर आए थे। इस फिल्म में अमित भट्ट अपने दोनों बेटों के साथ नजर आए थे ।

घूमने के हैं शौकीन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Bapuji Aka Amit Bhatt Is The Father Of Two Twins In Real Life, Did Cameo With Sons In Loveyatri Movie | TMKOC : असल जिंदगी में

आपको बता दें कि बापूजी चंपकलाल गड़ा यानी कि अमित को घूमने का काफी शौक है । यह अक्सर आउटिंग पर जाया करते हैं और इस दौरान परिवार के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

जेठालाल से भी छोटे हैं तारक मेहता के बापूजी उनकी पत्नी खूबसूरती में देती है बॉलीवुड हीरोइंस को मत... - Jai Bharat
अमित भट्ट को अपनी फैमिली के साथ समय बिताना पसंद है। और वह अपना खाली समय ज्यादा से ज्यादा अपनी फैमिली के साथ ही बिताते हैं। अमित भट्ट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और आए दिन कोई ना कोई तस्वीर साझा करते रहते हैं। इनकी तस्वीरें उनके फैंस पसंद करते हैं और उस पर ढेर सारे लाइक और कमेंट भी करते हैं।

 

Leave a Comment