राष्ट्रगान सुनते ही इरफान पठान-युसूफ पठान के बच्चे हो गए खड़े,भड़के फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

आपको तो पता ही होगा कि इरफान एवं यूसुफ ने काफी लंबे समय तक अपनी सेवाएं भारतीय टीम को दी। बता दें कि इन दोनों ने एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाए हैं। भारतीय टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपने बच्चों का एक बहुत ही प्यारा सा फोटो ट्विटर पर अपलोड किया है, जिसे देखकर साफ साफ पता चलता है कि इरफान पठान के बच्चे टीवी के सामने खड़े होकर सभी भारतीय टीम के साथ राष्ट्रगान गा रहे हैं।

राष्ट्रगान सुनते ही खड़े हो गये इरफान पठान-युसूफ पठान के बच्चे, भड़के फैंस  ने सुनाई खरी-खोटी - Duniya Today

इस फोटो को देखकर इरफान पठान के फैंस ने बहुत सारे कमेंट किए। उनके कई फैंस उनसे काफी खुश हैं क्योंकि वह अपने बच्चों को इतने छोटे से ही काफी अच्छी-अच्छी चीजें और अच्छे संस्कार सिखाए हैं। वही कुछ और फैंस कहते है कि राष्ट्रगान गाते हुए उन्होंने कैमरे से उनकी फोटो क्यों खींची? लेकिन ऐसे कमेंट काफी कम थे, जबकि ज्यादातर लोगों ने इस बात को लेकर कमेंट किया था कि वह अपने बच्चों को इतनी जल्दी ऐसे अच्छी बातें सिखा रहे हैं।

Family Goals 😍 | Family goals, Celebs, Poses

बता दें कि इरफान पठान ने यह फोटो भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को खेले गए पहले T20 इंटरनेशनल मैच के शुरू होने से पहले ही ली। यह फोटो अपलोड करते हुए इरफान पठान ने उसके कैप्शन पर लिखा है कि “राष्ट्रगान हैसटैग सीख रहे हैं।” कई लोगों ने कमेंट में लिखा है कि यह देखकर काफी खुशी हुई है कि हमारी अगली पीढ़ी भारतीय संस्कृति की परंपरा और मूल्य को बरकरार रख रही है।

Pathan Brothers to appear on 'Entertainment Ki Raat' | India Forums

प्लेफील्ड मैगजीन के लिए हाल में ही लिखे कॉलम में पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने स्विंग गेंदबाजी के पीछे का विज्ञान समझाया। गौरतलब है कि इरफान पठान ने यह समझाया है कि भुवनेश्वर कुमार बहुत तेजी से गेंद डालने वाले खिलाड़ी नहीं है लेकिन अंतिम ओवर में बल्लेबाज को परेशान करने के लिए वह अपने खेलों में काफी अच्छे बॉलिंग करते हैं।

Leave a Comment