राज कुंद्रा ने किया पहली पत्नी को लेकर के खुलासा तो नाराज हुई अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने उद्योगपति राज कुंद्रा के साथ शादी की है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी से राज कुंद्रा की यह दूसरी शादी है। राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा थी जिनके साथ राज का तलाक हो चुका है।उनकी शादी टूट गई है।

shilpa shetty insta post viral after raj kundra revelation about ex wife  kavita controversy reena latest update dvy | चर्चा में शिल्पा शेट्टी का  इंस्टा पोस्ट, राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ कविता

बता दें कि हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा को लेकर के कुछ खुलासे किए हैं। खबरों के मुताबिक इस बात से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा से नाराज हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी यह नहीं चाहती कि राज अपनी पहली शादी या तलाक के बारे में मीडिया एवं पब्लिक में कोई भी बात करें ।

ये हैं Raj Kundra की पहली पत्नी, हुस्न में लाजवाब! प्रेग्नेंसी के दौरान पति  का Shilpa Shetty से चलने लगा था चक्कर - Raj kundras first wife kavita kundra  is more gorgeous

लेकिन इस बार राज ने यह बात नहीं मानी और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली पत्नी, पहली शादी को लेकर के अपना पक्ष भी रखा और कई राज पर्दा भी उठाया ।

Raj Kundra never met his first wife and daughter after divorce | पहली पत्नी  से तलाक के बाद बेटी से आज तक नहीं मिले राज कुंद्रा | Hindi News, बॉलीवुड

अपने दिए गए इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा ने खुद इस बात को बताया कि जब उन्होंने अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा के द्वारा भेजी गई एक पुराने इंटरव्यू की क्लिप शिल्पा शेट्टी को भेजी थी तो वह नहीं चाहती थी कि राज कुंद्रा इस बारे में कोई भी बात कहें राज कुंद्रा ने बताया कि इस आर्टिकल के वायरल होने का समय शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन के आसपास का था। इस बात को लेकर के राज भी काफी अपसेट थे ।और उन्होंने सोचा की सारी हदें पार हो गई है। इसीलिए उन्होंने अपने अंदर की सारी भड़ास निकाली। और कई बातों का खुलासा सभी के सामने किया। जिससे कि शिल्पा शेट्टी काफी अपसेट हो गई थी। लेकिन राज कुंद्रा का मानना है कि सच सबके सामने आना जरूरी हो गया था।

राज कुंद्रा की पहली पत्नी बोली थी- जिसे बनाया था राज ने मेरे लिए वो शिल्पा  ने छिन लिया - shilpa shetty had many allegations against raj kundra s first  wife-mobile

इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा ने कहा कि ,”12 साल तक मे चुप रहा, लेकिन अब और चुप नहीं रह सकता । जिस बात में आप का परिवार शामिल हो उस से जुड़ी सच को आप दबा कर के नहीं रख सकते।” राज ने यह भी बताया कि इतने सालों बाद सच बोल करके वह काफी हल्का महसूस कर रहे हैं।

Shilpa Shetty's husband Raj Kundra is a cheat? Read full story | India.com

इस खुलासे के दौरान राज कुंद्रा ने यह भी बताया कि उनकी मां ने उनकी पूर्व पत्नी कविता कुंद्रा को उनकी बहन के पति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में कई बार पकड़ा था। उनकी पत्नी की ऐसी हरकतों के कारण दो परिवार बर्बाद हो गए। लेकिन उनकी पत्नी ने ऐसी हरकत करने से पहले जरा सा भी नहीं सोचा।

Raj Kundra, who sold plots to Dawood aide, summoned by ED on Monday

आप बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा ने यह खुलासा किया कि उनकी पहली पत्नी कविता कुंद्रा का अफेयर राज की बहनोइ मतलब की राज की बहन की पति के साथ था। और इस बात का पता लगने पर ही राज कुंद्रा ने कविता को तलाक दिया था।

Shilpa Shetty, Raj Kundra snap up defunct Hindusthan Safety Glass  Industries - The Economic Times

लेकिन वह दूसरी और कविता ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि शिल्पा शेट्टी के कारण राज ने उन्हें छोड़ दिया। और उनकी शादी टूटी । जबकि इस पूरे मामले पर शिल्पा शेट्टी का कहना था कि राज कुंद्रा से उनकी मुलाकात साल 2006 में हुई थी तब तक उनका तलाक हो चुका था।

Leave a Comment