रणबीर कपूर की पत्नी को बिगाड़ न दें नीतू कपूर,रिद्धिमा कपूर को सता रहा है यह डर

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। आपको बता दें कि यदि देश में महामारी ना आई होती तो अब तक रणवीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके होते । रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर ही एक साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं और इनकी परिवार भी एक साथ मिलते जुलते रहते हैं ।

Neetu Kapoor should not spoil her daughter in law in pampering daughter Riddhima  kapoor is afraid

आपको बता दें कि रणवीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया है कि उनकी माँ नीतू कपूर अपनी बहू के लिए किस तरह की सास बनेंगी।

ranbir kapoor alia bhatt neetu kapoor: रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी  बोलीं- अपनी बहू को बिगाड़ देंगी मेरी मां नीतू कपूर - riddhima sahni says neetu  kapoor will spoil her daughter

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इस दौरान यह बताया कि उनकी माँ नीतू कपूर बहुत ही शांत मिजाज की और मस्त मलंग टाइप की है । वह पूरी तरह से चिलाउट है। और उनके भाई रणवीर कपूर की पत्नी को बहुत ही प्यार और दुलार करने वाली सास बनेंगी ।

 

Ranbir Kapoor's sister Riddhima kapoor sahni reveals - Neetu will spoil her  daughter-in-law in pampering but will keep her like a queen | रणबीर कपूर की  बहन रिद्धिमा ने किया खुलासा- अपनी

रिद्धिमा कपूर कहती है कि उनकी माँ नीतू कपूर अपनी बहू के साथ में रानियों की तरह बर्ताव करेंगीं। उन्होंने कहा कि उनकी माँ एक बहुत ही शानदार सास साबित होंगी।

Mother's Day 2020: Riddhima Kapoor Sahni pens a heartfelt note for Neetu  Kapoor, says 'My mom-my everything' | Hindi Movie News - Times of India

वह अपनी बहू के लिए वह सब कुछ करेंगीं जिसकी उम्मीद भी नहीं की गई होगी। वह अपनी बहू को सारी खुशियां देंगी। उन्होंने कहा कि उनकी माँ का स्वभाव दखल देने वाला नहीं है। इसीलिए वह दखल देने वाली सास नहीं बनेंगी ।

Riddhima says mom Neetu Kapoor will treat her daughter-in-law like a  'queen': She won't be a ghusu

रिद्धिमा कपूर का कहना है कि नीतू कपूर अपने स्पेस को काफी वैल्यू देती है। इसीलिए वह अपनी बहू को भी उसका पर्सनल स्पेस जरूर देंगीं। इसके आगे भी रिद्धिमा ने कहा कि उनकी माँ नीतू कपूर अपने लाड प्यार से अपनी बहू को जरूर ही बिगाड़ देंगीं।क्योंकि वह अपने प्यार की बरसात अपनी बहू पर कर देंगी।

VIRAL PHOTO: Alia Bhatt dines with Ranbir Kapoor and Neetu Kapoor before  heading to Los Angeles

वह अपनी बहू को बहुत सम्मान देंगी एवं उसकी बहुत ज्यादा केयर भी करेंगी। आपको बता दें कि रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट इन दिनों रिलेशनशिप में है और यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । इस दृष्टि से देखा जाए तो आलिया भट्ट नीतू कपूर की बहू बनेगी। आलिया भट्ट और नीतू कपूर में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है ।

Alia Bhatt Talks About Hers and Ranbir Kapoor's Wedding Rumours | VOGUE  India | Vogue India

सोशल मीडिया पर भी है दोनों अक्सर ही एक दूसरे की पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट करते हुए नजर आती हैं। आपको बता दें कि नीतू कपूर के 63 वे जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर बहुत ही प्यार भरी पोस्ट नीतू कपूर के लिए की थी,और इस पोस्ट के माध्यम से उन्हें जन्म दिन की शुभकामनाएं दी थी।

Alia Bhatt & Ranbir Kapoor's Date With Mommy Neetu Kapoor – Pics Inside

देश में आये महामारी के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को रोक दिया गया। नही तो अभी तक यह दोनों ही शादी के बंधन में बंध चुके होते। और नीतू कपूर अपने बेटे की दुल्हन की सास बन चुकी होतीं।

Leave a Comment