ये हैं दुनिया की वो मशहूर हस्तियाँ जिन्होंने अपनी बहन के साथ ही रचाई शादी,दुनिया के नाम क्रिकेटर भी लिस्ट में शामिल

दोस्तों आज हम आप को दुनिया के कुछ ऐसे लोकप्रिय सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी बहनों को ही अपना जीवन साथी बना लिया । जी हां दोस्तों आज हम पाकिस्तान की कुछ ऐसी मशहूर हस्तियों के बाद में बताएंगे जिन्होंने अपनी बहनों से ही शादी कर ली ।

नुसरत फतेह अली खान

Nusrat Fateh Ali Khan on Why Classical Music Is Not Against Islam

गायक नुसरत फतेह अली खान बहुत ही लोकप्रिय सिंगर हुए हैं। पाकिस्तान के साथ साथ यह हिन्दुस्तान में भी काफी लोकप्रिय हैं। और सभी इनके गायकी के दीवाने हैं ।आपको बता दें कि नुसरत फतेह अली खान ने अपनी बहन नाहिद के साथ शादी की थी। शादी से पहले नाहिद इनकी चचेरी बहन थी और फिर वह उनकी पत्नी बन गईं।

सईद अनवर

इन 3 खिलाड़ियों ने अपने चचेरी बहन से कर ली शादी, लिस्ट में 1 भारतीय खिलाड़ी  भी शामिल - cricket shahid afridi virender sehwag saeed anwar - Sports  Punjab Kesari

पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर सईद अनवर अपने बल्ले से क्रिकेट मैच में कई बार कमाल दिखा चुके हैं । आपको बता दें कि निजी जीवन में इन्होंने अपनी बहन के साथ शादी की है।

शाहिद अफरीदी

Bollywood actress Zareen Khan breaks her silence on marriage rumors with Shahid  Afridi

पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी किसी परिचय के मोहताज नही। शाहिद अफरीदी ने अपने खेल से अपने लाखों फैंस का दिल जीता है ।आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी ने भी अपने चाचा की लड़की के साथ शादी की थी । शाहिद अपनी चचेरी बहन नादिए अफरीदी के साथ प्यार करते थे और बाद में उन्होंने उनसे शादी कर ली।

बाबर खान

Babar Khan & Sana Khan wedding pictures | Myipedia | TVC, Entertainment and  Media Updates

बाबर खान पाकिस्तान के काफी पॉपुलर और लोकप्रिय भी सितारों में से एक हैं। बात इनकी निजी जीवन की करें तो बाबर खान ने अपनी पहली पत्नी के मृत्यु के बाद अपनी बहन सेना के साथ जीवन आगे जीने का फैसला करते हुए अपनी बहन से शादी कर ली।

Leave a Comment