यह हैं दिलीप कुमार की पोती की तस्वीरें, इनकी खूबसूरती ने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक मचा दी है धूम

पुराने दौर के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार साहब की नतनी सायेशा काफी खूबसूरत है। बता दें कि फिल्म शिवाय से सायेशा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अजय देवगन नजर आये हैं।

Dilip Kumar's grand daughter's vedio viral Dilip Kumar's grand

फिल्म शिवाय बड़े पर्दे पर दीपावली के दिन रिलीज़ हुई ।बात करें सायेशा की तो उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई मुंबई में पूरी की है। इनकी मां शाहीन बानो दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो की भतीजी है ।

dilip kumar grand daughter sayyeshaa dancing video viral - News Nation

बता दें की सायेशा के पिता का नाम सुमित सहगल है और इनकी मां का नाम शाहीन बानो है। इनके माता-पिता अलग हो चुके हैं । साल 2000 में इनके पिता सुमित और इनकी मां शाहीन बानो का तलाक हो गया था। उसके बाद इनके पिता सुमित ने बॉलीवुड की अभिनेत्री फराह नाज के साथ शादी की थी।

इस दिग्गज सुपरस्टार की पोती निकली ग्लैमर दुनिया की ये खूबसूरत हसीना |  NewsTrack Hindi 1

सायशा को म्यूजिक और डांसिंग का काफी शौक है। उन्होंने लंदन से डांस की ट्रेनिंग प्राप्त की है। आपको बता दें कि जब सायशा केवल 10 वर्ष की थी तभी से उन्होंने लैटिन अमेरिकन स्टाइल पर डांस सीखने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी।

इस दिग्गज सुपरस्टार की पोती निकली ग्लैमर दुनिया की ये खूबसूरत हसीना |  NewsTrack Hindi 1

इसके अलावा सायशा ने रियो डे जेनेरियो और साउथ अफ्रीका में भी डांसिंग की ट्रेनिंग ली है। इंडियन डांस स्टाइल में बात करें तो सायेशा को ओडीसी, कथक, बेल्ली और हिपहॉप डांस भी आता है।

सायेशा का कैरियर

दिलीप कुमार की नातिन साउथ के इस एक्टर से करने जा रही हैं शादी - arya to  marry dilip kumar and saira banu grand niece sayeesha saigal in march tmov  - AajTak

आपको बता दें कि सायशा सहगल ने अपने कैरियर की शुरुआत जयम रवी के साथ फिल्म वन गमन से की थी। यह फिल्म बहुत अधिक हिट नहीं हो पाई थी। इसके बाद साल 2015 में उन्होंने तेलुगू फिल्म अखिल में भी काम किया था। और इसके बाद उन्होंने साल 2016 में अजय देवगन की शिवाय फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

दिलीप कुमार की 19 साल की पोती कर रही ऐसा काम, वीडियो देख थम जाएंगी निगाहें  - Entertainment News: Amar Ujala

बात वर्तमान की करें तो सायशा इस वक्त वग एनिमेशन फिल्म में वर्क रही है। यह फिल्म वेल्स फिल्म और प्रभु देवा स्टूडियो के मिले हुए सहयोग से बनाई गई है।

Leave a Comment