मिल गई दुनिया की सबसे सुंदर महिला और शरीर की बनावट है बिल्कुल परफेक्ट,

वैज्ञानिकों के द्वारा सर्वेक्षण किए जाने के बाद यह निष्कर्ष निकाला गया है कि केली ब्रूक नाम की यह महिला दुनिया के सबसे सुंदर चेहरा वाली महिला है जिनके शरीर का हर एक अंग बिल्कुल परफेक्ट है। वह महिला न ही ज्यादा मोटी और न ही ज्यादा पतली है। उनकी लंबाई और शरीर की अनुपात उत्तम माना जाता है।

Coupled-up Kelly Brook rules out marriage and babies as it's 'not on my radar' - Irish Mirror Online

केली ब्रुक एक अंग्रेजी मॉडल है। एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। केली ब्रुक का पूरा नाम कैली ए पार्सन्स है। केली ब्रुक जन्म 23 नवंबर 1979 को इंग्लैंड के कैंट स्थित रॉचेस्टर मैं हुआ था।

Kelly Brook: America Is My Saviour

ग्राजिया पत्रिका के लिए 6000 से भी अधिक महिलाओं का सर्वेक्षण किया गया। उसके बाद पता चला कि ब्रुक का फिगर सबसे अच्छा है। इस सर्वे में लोगों से कुछ सवाल पूछा गया था उसमें किसी स्त्री की हाइट, उसके बाल, उसका वजन, उसके चेहरे का आकार, कूल्हों का आकार भी शामिल था।

KELLY BROOK Out Filming in London 09/25/2018 – HawtCelebs

वैज्ञानिकों ने इस रिसर्च में लोगों से पूछा कि उनके हिसाब से सेक्सी फिगर वाली महिला की बॉडी का साइज क्या होना चाहिए। लोगों के हिसाब से केली ब्रुक इन मामलों के मापदंडों पर खरी साबित हुई। मेडिकल साइंस के हिसाब से केली ब्रुक का शरीर के हर अंग काफी उत्तम है। केली ब्रुक यूपी में मॉडलिंग के काम से जानी जाती है और अमेरिका के एनबीसी यानी बिग हैप्पी के नाम से जानी जाती है। ब्रुक दुनियाभर में काफी ज्यादा फेमस हो चुकी है वह एक सेलिब्रिटी भी बन चुकी है।

वैज्ञनिकों के अनुसार ये है दुनिया की सबसे सुंदर महिला, शरीर का हर एक अंग है बिल्कुल  परफेक्ट - प्राइम एक्सेल

ब्रुक ने काफी सारे टेलीविजन शो में काम भी किया है। जैसे सिस्टर कतली कम डासिंग, द नाइटली शो, लूज विमेन जैसे तरह-तरह के शो बनाकर वह दुनियाभर में काफी फेमस हो चुकी है।

वैज्ञनिकों के अनुसार ये है दुनिया की सबसे सुंदर महिला, शरीर का हर एक अंग है बिल्कुल  परफेक्ट - प्राइम एक्सेल

ब्रुक को स्टाइल आइकन के रूप में माना जाता है। केली ब्रुक मात्र अठारह वर्ष की आयु में मेंद ट्रबल TV चैनल में में कार्य कर चुकी है और MTV, ग्रेनेडा टेलीविज़न युवाओं के लिए दिखाए जाने वाले लोगों के दिलों में छा गई है। बात करें इनकी फिल्मों की तो ब्रुक ने फिशटेल (2007), कीथ लेमन: द फिल्म (2012), पिरान्हा 3 डी (2010), बतौर एक्ट्रेस भी एब्सोलन (2003), और टेकिंग स्टॉक (2015) जैसी फिल्मों में काम किया है।

ब्रुक ने मात्र 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दिया था और धीरे-धीरे बहुत सारी प्रतियोगिता में भाग लेकर जीत भी हासिल की और धीरे-धीरे वह बड़ी मॉडलिंग स्टार बन चुकी है।

Leave a Comment