मिथुन चक्रवर्ती ने चोरी-छुपे की थी श्रीदेवी से शादी, बनाया था दूसरी पत्नी,पहली पत्नी ने की थी जान देने की कोशिश!

80 से 90 दशक के बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने लगातार हिट फिल्में दी है, जिन्होंने 1979 में योगिता बाली से शादी कर सभी को चौंका दिया था। बात करें योगिता की तो योगिता ने मिथुन से दूसरी शादी की है। सूत्रों के मुताबिक योगिता बाली ने मिथुन से पहले किशोर कुमार से शादी रचाई थी। इनकी शादी सिर्फ और सिर्फ 2 साल ही चली। इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे से 1978 ईस्वी में तलाक लिया।

Throwback Thursday: Did an already married Mithun Chakraborty secretly get  hitched to Sridevi? - Movies News

बता दें कि तलाक से 1 साल पहले ही योगिता ने मिथुन दा से शादी कर ली थी। इसके बाद उन्होंने 2 बच्चों को जन्म दिया जिनका नाम ध्यानी और मिमोह था। यह शादी भले ही योगिता बाली के लिए दूसरी हो लेकिन मिथुन दा के लिए यह शादी पहली थी। इसके बाद उनके जिंदगी में एक दूसरी हीरोइन आई, जिनका नाम श्रीदेवी था।

Sridevi Mithun Chakraborty | Sridevi Mithun Chakraborty Controversial  Affair | Sridevi Mithun Chakraborty Marriage - Filmibeat

श्रीदेवी उस समय की एक बहुत ही पॉपुलर हीरोइन थी। जब मिथुन चक्रवर्ती ने देखा तो एक ही नजर में उन्हें श्रीदेवी से प्यार हो गया। बता दें कि इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग पर हुई थी जिसका नाम था ‘जाग उठा इंसान’। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई और इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया।

Happy Birthday Yogeeta: Mithun's wife once attempted suicide over his  affairs with Sridevi - OrissaPOST

रिपोर्ट की मानें तो पता लगाया गया है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ शादी कर चुके हैं लेकिन इन्होंने अब तक किसी के सामने कुबूल नहीं किया है जिससे अब तक यह बात सुनिश्चित नहीं हुई है। उस समय जब इस काम की भनक मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी को लगी तो उन पर जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उन्हें यह बात जब पता चला तब उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की।

Did Sridevi, Mithun Chakraborty's marriage news lead his wife Yogeeta Bali  to attempt suicide? Read details

योगिता के सुसाइड करने की कोशिश के बारे में जब मिथुन को पता चला तब उनसे उनकी यह हालत देखी नहीं गई और अंतिम में उन्होंने यह फैसला ले ही लिया कि अब श्रीदेवी के साथ रिश्ता नहीं रखेंगे और ऐसा उन्होंने किया भी। उन्होंने श्रीदेवी के साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए।

Leave a Comment