माता-पिता के तलाक से बहुत खुश थी बेटी श्रुति हासन,बोली,”चाहती थी दोनों हों जाएँ अलग”

 

मशहूर अभिनेता कमल हसन साउथ इंडियन फिल्म के एक जाने-माने एक्टर है। इन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी कई फिल्में की हैं। अभिनेता कमल हसन ने अभिनेत्री सारिका के साथ 1988 में शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद तक उन दोनों के बीच संबंध काफी अच्छे थे और सब कुछ अच्छी तरह से चल रहा था|

Biggest Bollywood Break Ups - Kamal Haasan And Sarika - YouTube

लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों को रिश्ता निभा पाना मुश्किल होने लगा और शादी के 16 वर्ष बाद 2004 में इन दोनों में तलाक हो गया। चुंकि कमल हसन और अभिनेत्री सारिका की दो बेटियां हैं लेकिन अभी यह दोनों अलग-अलग रहते हैं।

 

Sarika proud of daughters Shruti, Akshara's work | Entertainment News,The Indian Express

दोनों बेटियों के नाम श्रुति हसन और अक्षरा हसन है। कमल हसन के साथ तलाक होने के बाद सारिका गौतम के साथ रिलेशनशिप में आई । एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति हसन ने इन सब बातों पर खुलकर अपने विचार प्रकट किए।

Shruti Haasan opens up about her parents Kamal Haasan, Sarika Divorce - TheNewsCrunch

श्रुति ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में खुशी व्यक्त की है। उनका कहना है कि यदि कोई पति पत्नी एक दूसरे के साथ खुश नहीं है तो उन्हें एक दूसरे से अलग हो जाना चाहिए। उन्हें किसी प्रकार की जबरदस्ती के संबंध में नहीं बांधना चाहिए। यह बात अलग है कि जब कमल हसन और सारिका का तलाक हुआ उस समय श्रुति बहुत छोटी थी।

Shruti Haasan told, why Papa was excited about Kamal Haasan and Mami Sarika's divorce - AtZ News

इंटरनेट के दौरान श्रुति ने बताया कि मैं अपने माता-पिता के अलग होने की वजह से बहुत खुश हूं क्योंकि जिन दो लोगों की आपस में नहीं बनती उन्हें अलग ही हो जाना चाहिए। उन्होंने अपने माता-पिता के बारे में कहा कि वह एक शानदार पेरेंट्स है।

Shruti Haasan says her parents Kamal Haasan and Sarika were happier separated than living together - Movies News

वह आगे कहती है कि वह अपने पिता के बहुत करीब है और उनकी मां भी बहुत अच्छी हैं। उनका कहना है कि माता-पिता दोनों ही उनके जीवन का हिस्सा हैं और दोनों ही अपने-अपने जगह पर सही हैं। वे दोनों एक दूसरे से दूर बहुत खुश हैं।

Leave a Comment