माँ श्रीदेवी के कारण अपने नाम की गलत स्पेलिंग लिखती हैं जहान्वी कपूर, जानिए क्यों दोस्त उड़ाते

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जहान्वी कपूर काफी सुर्खियों में बनी रहती है । यह अपने एक्टिंग एवं अपनी खूबसूरती को लेकर की चर्चा में बनी रहती है ।लेकिन आज हम आपको बताने वाले जाह्नवी कपूर अपने नाम की स्पेलिंग अलग तरीके से लिखती है। लोगों को लगता है कि जाह्नवी कपूर नाम की स्पेलिंग न्यूमैरोलॉजी के कारण अलग लिखती है ।लेकिन इसके पीछे की हकीकत कुछ और है। इस राज से आज हम आपको रूबरू करवाएंगे।

Janhvi Kapoor (@janhvikapoorr) | Twitter

बता दें कि जहान्वी अपने नाम की स्पेलिंग अंग्रेजी में janhavi लिखती है और इसका कारण इनकी दिवंगत मां अभिनेत्री श्रीदेवी थी। इस पूरे मामले का खुलासा खुद जानवी कपूर ने किया था। दोस्तों बात अगर जाह्नवी की करें तो जानवी की सामान्य स्पेलिंग jahnvi होती है लेकिन श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जहान्वी कपूर अपने नाम की स्पेलिंग janhavi हमेशा से लिखती आई है ।

Janhvi Kapoor reveals that she has watched only five movies of mother  Sridevi

अभी हाल में ही जानवी कपूर ने इसके पीछे का कारण भी बताया है ।जाह्नवी ने बताया कि जब स्कूल में थी तब उन्होंने स्पेलिंग्स सीखा था और उन्हें सब अपने नाम की स्पेलिंग भी नहीं मालूम थी। उन्होंने बताया कि उनकी मां श्रीदेवी बाथरूम में नहा रही थी और तब वह चिल्लाई की मम्मा मेरे नाम की स्पेलिंग क्या है ।उस समय में देवी ने जाह्नवी को उनके नाम की स्पेलिंग गलत बता दी।

Janhvi Kapoor: I have done nothing to deserve this kind of attention |  Entertainment News,The Indian Express

जानवी कहती है कि उन्हें नहीं मालूम की उनकी मां ने उन्हें गलत स्पेलिंग क्यों बताई।उस वक्त जानवी 8 वर्ष की थी लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी मां से नाम की गलत स्पेलिंग पर प्रश्न नहीं किया । जहान्वी बताती है कि वह किसी दौरे पर जा रही थी तब उन्होंने अपने पासपोर्ट देखा और उस समय ऐसा महसूस हुआ था जैसे उनकी पूरी जिंदगी ही एक झूठ है ।

Janhvi Kapoor: No woman should feel apologetic about the way she looks,  says Janhvi Kapoor - The Economic Times

जानवी के दोस्त आज उनका मजाक उड़ा देते हैं ।अगर वह किसी भी बात पर अपनी सलाह देती है तो उनके दोस्त हमेशा कह देते हैं कि तुम चुप रहो क्योंकि तुम्हें तुम्हारे नाम की स्पेलिंग तक नहीं सही से पता है।

Leave a Comment