माँ ने बेटे के लिए मां ने ऑर्डर किया चिकन, खाने लगी तो रह गई हैरान क्योंकि उसमें निकल था ये

आज के डिजिटल दौर में ऑनलाइन खाना मँगवाना एक आम बात हो चुकी है। अगर किसी को खाना बनाना नही आता या फिर कुछ अलग खाने का मन हो तो आप फ़ूड एप्स के द्वारा खाना मँगवा कर खा सकते हैं। लेकिन विचार कीजिये कि आपने ऑनलाइन खाने में चिकन मंगवाया हो और उसकी जगह तेल में फ्राई किया हुआ तौलिया आपको भेज दिया जाए।

chicken

बता दें कि फिलीपींस में ऐसी ही एक घटना देखने को मिली है। बता दें कि यहां एक महिला ने अपने बेटे को भूख लगने के पर ऑनलाइन खाना मंगवाने जा फैसला किया। इस महिला ने चिकन ऑर्डर किया,जल्दी ही डिलेवरी बॉय इस महिला द्वारा ऑर्डर किया गया फ़ूड दे गया। जब इस परिवार ने यह पैकेट खोला तो हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि इसमें चिकन नही फ्राइड तौलिया की डिलिवरी की गई थी।

chicken

बता दें कि जब यह महिला डिलीवरी किये हुए खाने को चिकन काट के खाने की कोशिश करने लगी तब उसे यह पता लगा कि यह चिकन नही है बल्कि ,फ्राई किया हुआ तौलिया है।

chicken

Alique perez नामक की इस महिला ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को ऐसे ऑनलाइन ऑर्डर्स को लेकर के सावधान रहना जरूरी है। इस महिला ने उनके साथ घटित हुई सारी घटना के साथ एक वीडियो भी साझा किया है।

chicken

इस महिला ने बताया है कि उन्होंने अपने बेटे के लिए ऑनलाइन चिकन ऑर्डर किया था। लेकिन जब यह खाना डिलीवर हुआ था उसमें चिकन न होकर के उसकी जगह फ्राइड तौलिया भेजा गया है। जब इन्होंने उसे चिकन समझ के काटने की कोशिश की तब उन्हें यह पता लगा कि यह चिकन न होकर के तौलिया था। इनकी इस पोस्ट पर लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। और इस खाने की कम्पनी की आलोचना भी की है।

Leave a Comment