माँ काजोल के इस हिट गाने पर बेटी न्यासा ने किया शानदार डांस, देखें वीडियो

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और मशहूर अभिनेत्री काजोल की बेटी न्यास स्टार किड होने के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती है। न्यासा देवगन अपने लुक को लेकर के भी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों न्यास देवगन की एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रही है । बता दें कि अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है ।

काजोल के फेमस गाने बोले चूड़ियां पर बेटी ने किया परफॉर्म, न्यासा का वीडियो  वायरल - Nysa Devgan dance mother Kajol hit song Bole Chudiyan tmov - AajTak

इस वीडियो में न्यासा अपनी माँ काजोल के सुपरहिट गाने बोल चूड़ियां पर बहुत ही शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रही है ।बता दे कि न्यासा देवगन का ये डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं ।

Ajay Devgn Kajol Daughter Nysa Devgn Dances Performance On Her Mother Songs  | बेटी न्यासा ने स्कूल में किया मां काजोल के आइकोनिक सॉन्ग पर किया धांसू  डांस, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो पर यूजर ने कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। कुछ लोग जहां इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं ।कुछ लोगों ने इस वीडियो को कुछ समय पुराना भी बताया है। न्यासा का यह वीडियो इनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है ।

Kajol Talks About Her Parents Divorce | साढ़े चार साल की थीं काजोल जब अलग  हो गए उनके पैरेंट्स

इस वीडियो में देख सकते हैं कि न्यासा देवगन सामूहिक नृत्य पेश करती हुई नजर आ रही है। जो भी है वीडियो देख रहा है इसे काफी इंजॉय कर रहा है और पसंद भी कर रहा है ।आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप पाएंगे कि न्यासा देवगन कई सारे गानों पर डांस करती है ।उनमें से एक गाना उनकी मां काजोल का सुपरहिट सॉन्ग बोल चूड़ियां भी है जिस पर उन्होंने शानदार नृत्य पेश किया है ।

माँ काजोल के गाने पर बेटी न्यासा ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो -  Katrina News

बता दे की न्यासा देवगन सोशल।मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और इनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है । यह अक्सर अपने वीडियोज एवं तस्वीरें अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करती रहती है । पहले भी न्यासा की कुछ वीडियोज वायरल हो चुकी है ।बता दें कि कुछ समय पहले न्यासा देवगन को ट्रॉलिंग का शिकार भी होना पड़ा था । लेकिन उस दौरान उनके पिता अजय देवगन के सपोर्ट में सामने आए थे ।

17 साल की हो गईं न्यासा, अजय देवगन और काजोल ने बेटी को ऐसे विश किया बर्थडे

न्यासा इन दिनों अपनी मां काजोल के साथ सिंगापुर में है और यह वहीं पर यूनाइटेड कॉलेज ऑफ़ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई करती हैं। फिलहाल इससे अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान दे रही है ।और फिल्मों में आने का न्यास का अभी कोई विचार बनता नहीं दिख रहा है। आगे जैसा भी होगा समय के साथ मुझे सामने आता रहेगा।

विडीओ देखिए:

Leave a Comment