महेश बाबू के साथ अपने रिलेशन को लेकर शिल्पा शिरोडकर ने किया खुलासा, बोलीं “मेरी बहन से ज्यादा देते हैं मेरा साथ”

90 के दशक मैं बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर मशहूर हुई शिल्पा शिरोडकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। शिल्पा शोइरोडकर ने फ़िल्म गोपी किशन में भी अभिनय किया है।

फिल्मी स्टारडम से लेकर घरेलू बाई तक का शिल्पा शिरोडकर का सफर - happy  birthday shilpa shirodkar shilpa shirodkar film career - AajTak

आपको बता दें कि शिल्पा शिरोडकर अपनी छोटी बहन नम्रता शिरोडकर से बहुत प्यार करती हैं। नम्रता शिरोडकर की शादी साउथ इंडियन फ़िल्म के फेमस एक्टर महेश बाबू के साथ हुई है।

Shilpa Shirodkar Pens A Birthday Wish For Her Sister, Namrata Shirodkar,  Shares A Cute Picture

शिल्पा शिरोडकर का अपनी बहन नम्रता एवं उनके पति महेश और उनके बच्चों के साथ काफी गहरा संबंध है। कुछ दिन पहले शिल्पा ने अपने और महेश बाबू के आपसी बॉन्ड को लेकर के बात की थी । बता दें कि शिल्पा का रिश्ता अपने जीजा महेश बाबू के साथ काफी अनोखा है।

Shilpa Shirodkar on her bond with brother-in-law Mahesh Babu: Sometimes  he's more there for me then my sister

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने यह बताया था कि उनके माता-पिता इस दुनिया से चले गए थे तो उसके बाद उनकी बहन नम्रता ही उनके लिए सब कुछ थी। उनकी बहन ही इनकी ताकत हैं।

Namrata Shirodkar (Mahesh Babu Wife) Bio Height, Age, Husband, Family

उन्होंने यह भी बताया था कि महेश बाबू सब के लिए एक सुपरस्टार होंगे लेकिन उनके लिए वह केवल उनके जीजा है । शिल्पा ने कहा था कि कभी-कभी महेश उनकी बहन से भी ज्यादा उनका साथ देते हैं। उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें अपने और महेश के रिश्ते को किसी एक शब्द में बताना हो तो वह शब्द होगा परिवार ।

नेपोटिज्म के बारे में व्यक्त किए थे विचार

सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपने रिश्ते को लेकर शिल्पा शिरोडकर बोली- वो मेरी  बहन से ज्यादा देते है मेरा साथ!

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिरोडकर नेपोटिज्म के ऊपर भी अपने विचार व्यक्त किए थे। उन्होंने कहा था कि यदि कोई बच्चा अपने माता पिता की तरह ही करियर चुनता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। और भारत में तो ऐसा होता है। यहाँ टीचर का बेटा टीचर ही बनता है। डॉक्टर का बेटा डॉक्टर बनता है। वकील का बेटा वकील और एक एक्टर का बेटा अभिनेता ही बनता है। क्योंकि उनके लिए इस तरह से यह सफर थोड़ा आसान हो जाता है। इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है सभी बच्चे को सफलता केवल और केवल इंडस्ट्री में ही हासिल होगी ।

Grey: I'm a big fan of Grey's anatomy: Shilpa Shirodkar - Times of India

शिल्पा ने कहा की शोहरत उसे ही मिलती है जो इसके लायक होते हैं। और जो परिश्रम करते हैं भगवान की दया से ऐसे लोगों पर सफलता हासिल होती है। उन्होंने कहा कि ऐसे किसी सितारे हैं जिनके पास कुछ भी नहीं था ।लेकिन उन्होंने अपने मेहनत के दम पर एक बड़ा नाम बनाया है।

Shilpa Shirodkar becomes first Bollywood star to get COVID-19 vaccination

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू के द्वारा शिल्पा शिरोडकर से पूछा गया था कि क्या कभी उन्हें कास्टिंग काउच का सामना किया है? इस पर शिल्पा शिरोडकर ने कहा था कि ,उन्हें कास्टिंग को उसके सामने कभी नहीं करना पड़ा है। उन्हें अभी तक अच्छे लोग मिले हैं। उन्होंने कहा था कि स्टार ,निर्देशक प्रोड्यूसर, टेक्निशियन जिन भी लोगों से आज तक वह मिली सब अच्छे मिले। और इस फील्ड में रहते हुए उन्होंने बहुत कुछ सीखा भी है।

Shilpa Shirodkar On Her Bollywood Struggle: Mithun Da Was Instrumental In  My Jinxed Tag Getting Wiped Out - Filmibeat

बता दें कि शिल्पा शिरोडकर अभी हाल ही में आई फिल्म गैंग्स ऑफ बनारस में नजर आई है ।इस फिल्म मैं उनका गेस्ट अपीरियंस है ।शिल्पा शिरोडकर ने टीवी सीरियल्स में भी काम किया था। और अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। इन्होंने धारावाहिक एक मुट्ठी आसमान, सिलसिला प्यार का ,और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल में काम किया था।

Leave a Comment