महिला ने इतने मोटे बच्चे को दिया जन्म ,की उठाने में लगते हैं दो लोग

दोस्तों आज हम आपको हैरान कर देने वाली खबर बताने जा रहे हैं । आपको बता दें की एक महिला ने इस महीने की 25 तारीख को एक ऐसे बच्चों को जन्म दिया है जो कि काफी वजनी है।

महिला ने दिया ऐसी जुड़वां बच्चियों को जन्म जिसने भी देखा फटी रह गई आँखे,  जानिए ऐसा क्या है खास? - Bollywood Gossip News Latest News India Get  Breaking

यह बच्चा इतना वजनी है कि उसे उठाने के लिए भी दो लोगों को लगना पड़ता है। इस महिला ने बताया की उसने जिस बच्चे को जन्म दिया है, वह काफी वजनी है । और उस बच्चे जन्म के वक्त इसे उठाने के लिए दो लोगों को लगना पड़ा था।

इस महिला ने जन्म दिया इतना मोटा बच्चा, उठाने को लगे दो लोग

महिला बताती है कि जब वह गर्भवती थी तो उन्हें ज्यादा भूख भी नहीं लगती थी उसके बावजूद उन्हें इतना वजनी बच्चा कैसे पैदा हुआ यह हैरान कर देने वाली बात है। बता दें कि 27 वर्षीय एमी स्मिथ ने ऑपरेशन के जरिए अपने बच्चे को जन्म दिया है।

बच्चा और मां

इस बच्चे का जन्म बक्स के चेडिंगतन स्थित घर के पास के हॉस्पिटल में हुआ है। इनके बेटे का नाम zeik है । आपको बता दें कि जब इस बच्चे का जन्म हुआ था तो इसका वजन 12.9 एलबीएस यानी कि 6 किलोग्राम के लगभग था। केवल इतना ही नहीं इस बच्चे की लंबाई 2 फुट थी। एमी और उसके पति जैक के लिए यह बहुत ही आश्चर्य पूर्ण था।

बच्चा और मां

एमी बताती हैं जब इस बच्चे को वजन के लिए तराजू में रखा गया तो यह उस तराजू में पूरा नहीं आ पाया। यह देखकर के मां-बाप सहित वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे बच्चे की मां का कहना है कि बच्चा इतना बड़ा है कि उसे उठाने के लिए भी दो लोगों की जरूरत पड़ती है। वह बताती है कि जिस वक्त उनके डिलीवरी हुई उनके आसपास कई सारी महिलाएं उपस्थित थी। और उन्होंने उन महिलाओं को यह कहते हुए सुना था कि कोई मुझे मदद कर दे क्योंकि यह बहुत बड़ा है ।

इस महिला ने जन्म दिया इतना मोटा बच्चा, उठाने को लगे दो लोग

बच्चे की मां एमी बताती है कि जब जैक और उन्हें बच्चा दिखाने के लिए स्क्रीन से ऊपर उठाया गया था तो उनके मुंह से पहला शब्द निकला था हेल। इस बच्चे की मां ने यह भी बताया है कि वह अपने बच्चे के लिए 3 महीने बड़े बच्चे के कपड़े ले कर के आई हैं। जिससे कि यह कपड़े उनके बच्चे को पूरी तरह से फिट हो सके।

Leave a Comment