महिला को लगा घर में छिपा है सांप, सच सामने आया तो शर्म से हुई पानी पानी

सांप से लगभग सभी लोग डरते हैं , क्योंकि उसके काटने पर जान भी जा सकती हैं। और सभी मनुष्य अपनी जान से बहुत प्यार करते हैं। वैसे तो कुछ ही प्रजाति के साथ जहरीले पाए जाते हैं, सभी सांप जहरीले नहीं होते फिर भी सभी सांपों को देखकर अच्छे से अच्छे लोगों की हालत खराब हो जाती है। यदि किसी के बेडरूम में सांप घुस जाए, तो बोलने वाली बात नहीं है कि आदमी कितना डर जाएगा।

The study revealed a unique information about snake bite स्टडी में हुआ सर्प  दंश को लेकर अनोखा खुलासा, जानें रोचक जानकारी - lifeberrys.com हिंदी

एक खतरनाक वाक्या सिंगापुर की महिला के साथ हुआ। जब महिला अपने बेडरूम में थी तो उसने सांप के फनफनाने की आवाज सुनी। वह इतनी डर गई कि बिना सोचे समझे, बिना किसी इंक्वायरी के, डर के मारे रेस्क्यू टीम को कॉल कर दिया। लेकिन जब रेस्क्यू टीम घर आई, छानबीन कर एक ऐसी बात सामने आई, जो काफी हास्यास्पद है। महिला को लगा था कि उसके बेडरूम में कोबरा घुस कर बैठा हुआ है।

रात के अंधेरे में घर मे घुस गया कोबरा सांप | Rescue Indian cobra snake From  Ahmednagar, maharashtra - YouTube

रेस्क्यू टीम कोबरा को ढूंढने में लग गई, लेकिन बहुत अच्छे से ढूंढने के बाद भी कोबरा का कोई पता नहीं चला। इसी दौरान ढूंढते ढूंढते पता चला कि घर में कोबरा है ही नहीं, बल्कि कुछ और है जिसकी आवाज सांप के फन फन आने की तरह सुनाई दे रही थी। यह महिला की पर्सनल यूज का सामान था जिसका इस्तेमाल महिला रोज करती थी। जब यह बात सामने आई तो महिला बहुत शर्मसार हुई।

घर में छुपा था बडा कोबरा सांप, बाबा ने कहा बाल बाल बच गयी जान | Rescue very  aggressive cobra snake - YouTube

यह महिला की इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश थी जिससे आवाज निकल रही थी, इस ब्रश में पानी घुसने के कारण ऐसा हुआ। वह अपने आप चालू और बंद हो रही थी। ब्रश की इसी वाइब्रेशन के कारण ऐसी अजीब आवाज निकल रही थी। पानी बरस के बैटरी वाले हिस्से में घुस गया था जिसके कारण ब्रश ऑटोमेटिक चलने लगा। इस बात का खुलासा रेस्क्यू टीम द्वारा किया गया। इस बात का खुलासा होने पर महिला ने रेस्क्यू टीम से सॉरी कहां। इस वाक्ये से रेस्क्यू टीम भी हंस रही थी।

Leave a Comment