भोजपुरी अभिनेता रवि किशन हुए 52 वर्ष के, 4 बच्चों के हैं पिता,बड़ी बेटी देखने में काफी खूबसूरत

 

भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता एवं राजनेता रवि किशन ने हाल ही में अपना 52 वां जन्मदिन मनाया है ।रवि किशन का नाम भोजपुरी फिल्मों के महान अभिनेताओं में शामिल है । इनकी फिल्में लोग बहुत ही पसंद करते हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा रवि किशन ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है । आपको बता दें कि एक अच्छे अभिनेता एवं राजनेता होने के साथ ही साथ रवि किशन एक बहुत ही अच्छे पिता और एक बहुत अच्छे पति भी हैं।

52 साल के हुए भोजपुरी स्टार रवि किशन, परिवार में हैं पत्नी और 4 बच्चे, बड़ी  बेटी है बहुत ग्लैमरस - Newstrend

उनके निजी जीवन के बारे में कम लोगों को पता है । आपको बता दें कि रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीति है और रवि किशन चार बच्चों के पिता हैं । बता दें कि रवि किशन की तीन बेटियां हैं और एक बेटा है । उनकी बड़ी बेटी का नाम रीवा है और इनकी अन्य दो बेटियों का नाम तनिष्क एवं इशिता है । रवि किशन के बेटे का नाम सक्षम है ।

4 बच्चों के पिता हैं भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन, बेहद खूबसूरत है बड़ी बेटी  रीवा; इस फिल्म में आ चुकी नजर | Bhojpuri Superstar Ravi Kishan Birthday and  His Family Members KPG

बात करें रवि किशन की बड़ी बेटी रीवा की तो वह अब बड़ी हो चुकी है और देखने में काफी खूबसूरत भी है। रीवा अपने पिता के ही पद चिन्हों का अनुसरण कर रही है और अभिनय में अपना कैरियर बनाने की कोशिश कर रही हैं।

now bhojpuri superstar ravi kishan daughter riva will enter in bollywood

रीवा यह निर्णय ले चुकी है कि वह भी अपने पिता की तरह है अभिनय में अपना कैरियर बनाएंगी । बता दें कि साल 2020 में रिलीज़ हुई फ़िल्म सब कुशल मंगल से रीवा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी है।

ravi kishan daughter 17 7 21-3 - IndiaFeeds

इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय खन्ना एवं प्रियंका शर्मा भी नजर आए थे। रवि किशन की बड़ी बेटी रीवा भी 24 वर्ष की हो चुकी है ।और यह काफी खूबसूरत एवं ग्लैमरस है । रीवा सोशल मिडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं।

52 साल के हुए भोजपुरी स्टार रवि किशन, परिवार में हैं पत्नी और 4 बच्चे, बड़ी  बेटी है बहुत ग्लैमरस - Breaking Samachar

एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए रवि किशन ने बताया था कि रीवा उनको बचपन से ही एक्टिंग करते हुए देख रही है और वह इसीलिए एक पैदाइशी कलाकार है । उन्होंने कहा था कि उन्हें यकीन है कि उनकी बड़ी बेटी एक्टिंग में अच्छा कैरियर बनाएगी। रवि किशन ने बताया था की उनका सपना है वह अपनी बेटी के साथ काम करें।

Take a look at Ravi Kishan's daughter Reva Kishan's Instagram onceनज़र  डालिए एक बार रवि किशन की बेटी रीवा किशन के इंस्टाग्राम पर | IWMBuzz हिन्दी

रीवा अपने पिता रवि किशन के लिए काफी लकी हैं । बता दें कि जब रीवा अपनी माँ के गर्भ में थी तब रवि किशन के पास इतना भी पैसा नहीं था कि वह अपनी पत्नी की डिलीवरी किसी अच्छे बड़े हॉस्पिटल में करवा सकें। लेकिन इनकी बड़ी बेटी रीवा के जन्म के बाद से ही इनका भाग्य पलट गया और इन्होंने इतनी सफलता हासिल की । बता दे कि दीवाने डेढ़ साल तक एक्टिंग इंस्टिट्यूट में एक्टिंग क्लासेस भी की है इसके अलावा उन्होंने ढाई साल तक डांस भी सीखा है । और वह लगभग 1 साल तक अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप में भी एक्टिंग कर चुकी है।

Leave a Comment