भैंस के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह पर एक 23 वर्षीय युवक के ऊपर एक भैंस के साथ दुष्कर्म करने का आयोग लगा है। खबर यह भी है कि इस 23 साल के युवक ने पहले भी भैंस के साथ ऐसा ही, गलत काम करना का प्रयास किया था। जब इस युवक के द्वारा बार बार इस तरह के गलत कार्य किया जाने लगा तब भैस के मालिक ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शकायत दर्ज करवाई है।

भैंस के साथ किया गलत काम

भैंस की उन्नत प्रजातियों के विकास में मददगार हो सकता है नया आनुवंशिक अध्ययन

बता दें कि इस भैंस के मालिक रुमाल सिंह का कहना है कि उसके पड़ोस में रहने वाले 23 वर्षीय छात्र ने उसकी भैस के साथ में दुष्कर्म किया है। भैस के मालिक का यह भी कहना है कि उसने इस युवक को अपने आँखों से भैस के साथ गलत काम करते हुए देखा है।

ग्वालियर : भैंस ने सड़क पर किया गोबर,ननि प्रशासन ने ठोका बड़ा जुर्माना,  राशी सुनकर चौक गया पशु मालिक | Rewa riyasat

रुमाल सिंह का कहना है कि यह युवक इससे पहले भी उनकी भैंस के साथ फो बार गलत काम कर चुका है। भैंस के मालिक ने बताया कि उन्होंने 26 मई की रात में भी युवक को अपनी भैंस के साथ यही हरकत करते खुले आम देखा था। इसके बाद 29 मई को दोपहर 3 बजे भैंस के इन्होंने फिर से उसी लड़के को दुष्कर्म करते हुए पकड़ लिया। लोगों की सहायता से आरोपी को पकड़ा गया। और थाने लेजा कर के इससे पूछताछ की जाएगी।

आरोपी को किया गिरफ्तार

मुर्रा भैंस का नाम तो सुना होगा...आज जान लीजिए आखिर लग्जरी गाड़ी से भी  ज्यादा क्यों है कीमत | Know why Murrah Buffalo is So famous and also know  about price and

दोस्तों यह घटना मानवता के लिए बड़ा प्रश्न खड़ा कर रही है। यह घटना सोचने के लिए विवश करती है,की आखिर क्या हो गया है इंसान को,कोई कैसे इतना गिर सकता है। क्या जानवर के साथ इस तरह की चीजें करना सही है। जानवर के साथ इस तरह की क्रूरता ठीक नही है।

चोरी करने गया था, भैंस ने कर दी चोर की धुनाई - buffalo drags thief to death  near agra - AajTak

बता दे कि यह अकल्पनीय घटना मेरठ में घटी है। भैस के मालिक ने तत्काल पुलिस बुलवा लिया और अब यह आरोप लगाया । अब इस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस आरोपी को कई धाराओं के अंतर्गत हिरासत में लिया है। बता दें कि धारा 377 एवं धारा 11 के तहत ही इस युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।और बहुत जल्द यह आरोपी जेल के सलाखों के पीछे होगी।

भैंस पालन में इन 5 बातों पर दें खास ध्यान, मिलेगा बेहतर दूध उत्पादन

बता दें कि अभी तक इस मामले में इस आरोपी युवक ने कोई बयान नही दिया है। और न ही उसने अपने गिरफ्तारी का विरोध किया है । इस युवक ने इस आरोपों को मानने को लेकर भी अभी तक कोई प्रतिक्रिया नही दी है । लोगो को इस बात आशंका है कि इस युवक की मानसिक स्थिति खराब हो चुकी है। या फिर यह किसी गंभीर बीमारी का सामना कर रहा है।

Leave a Comment