भारती के ही जैसी दिखती हैं उनकी बहन पिंकी, लोग कहते हैं कार्बन कॉपी,हो जाते हैं कन्फ्यूज

कॉमेडी क्वीन के नाम से मशहूर भारती सिंह अपने प्रोफेशनल एवं पर्सनल लाइफ के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है । ऐसा शायद ही कोई व्यक्ति होगा जो भारती सिंह को नहीं पहचानता होगा। भारती सिंह अक्सर लोगों को हँसाते हुए एवं उनका मनोरंजन करवाती हुई नजर आती है।

भारती सिंह की बहन हैं उन्ही की कार्बन कॉपी, सिर्फ एक चीज बहनों को करती है  एक दुसरे से अलग -Web Viral

भारती को सभी बहुत पसंद करते हैं और भारती काफी लोकप्रिय भी हैं ।।आपको बता दें कि भारती की एक बहन भी है जिनका नाम पिंकी है। भारती की बहन हुबहू भारती की तरह दिखाई देती हैं । पिंकी सिंह को भारती सिंह का हमशक्ल भी कह सकते हैं। क्योंकि दोनों के चेहरे पूरी तरह से मिलते हैं। इन दोनों के चेहरे आपस में इतना मिलते हैं कि अक्सर लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि कौन भारतीय हैं और कौन पिंकी।

शादी के बाद कमजोर क्यों हुई 'कॉमेडियन भारती', सच्चाई जान लीजिए दंग रह जाओगे  - Entertainment News: Amar Ujala

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह दोनों बहने जुड़वा बहन नहीं है। बल्कि पिंकी सिंह भारती सिंह की बड़ी बहन है ।लेकिन फिर भी इन दोनों के चेहरे हुबहू मिलते हैं।

Bharti Singh Sister's face is exactly like her, see the photos of Bharti  Singh Sister Pinky Singh | Bharti Singh से हूबहू मिलती है बहन की शक्ल,  PHOTOS देख खुजलाएंगे सर |

हालांकि इन दोनों के व्यवहार एवं स्वभाव में काफी अंतर है। लेकिन यह बात भी सच है कि जब पिंकी और भारती एक साथ सामने आते हैं तो इनमें से भारती और पिंकी को पहचानना बेहद मुश्किल हो जाता है।

Bharti Singh and her sister Pinky

अक्सर लोग इन दोनों को पहचानने में कंफ्यूज भी हो जाते हैं। आपको बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह एवं पिंकी दोनों ही अपनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं ।भारती अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं इनकी बहन पिंकी भी अपनी बेटी के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है।

Leave a Comment