भरी महफ़िल में गौरी से बोले शाहरुख बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को किंग खान के नाम से भी जाना जाता है । शाहरुख खान एक रोमांटिक हीरो है लड़कियां शाहरुख को बहुत पसंद करती हैं। इसलिए इन्हें रोमांस किंग भी कहा जाता है। आपको बताते हैं कि केवल पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जीवन में भी अभिनेता शाहरुख खान काफी रोमांटिक है ।

SRK shocking interview | When Shah Rukh Khan thought wife Gauri Khan was  about to die

शाहरुख खान मुस्लिम है लेकिन इन्होंने प्रेम विवाह किया है उनकी पत्नी गौरी खान एक हिंदू है। गौरी से शादी करने के लिए शाहरुख खान को काफी संघर्ष करना पड़ा था । शाहरुख खान की लगन देखकर के गौरी खान के परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए थे।

Did you know Shah Rukh Khan and Gauri had THREE weddings? | Hindi Movie  News - Times of India

दोस्तों आज हम आपको शाहरुख खान और गौरी की शादी की रिसेप्शन से जुड़ी एक ऐसी घटना बताने वाले हैं जिसके बारे में शायद आपने नहीं सुना होगा। अपने रिसेप्शन में शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान से सभी के सामने कह दिया था कि नमाज पढ़ो और बुर्का पहनो। आइए हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला ।

दोनों धर्मों की इज्जत करते हैं शाहरुख और गौरी खान

77 Bollywood Celebrity Weddings ideas in 2021 | celebrity weddings,  bollywood celebrities, bollywood

 

बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान की शादी के बाद हिंदू मुस्लिम की काफी चर्चा होने लगी थी। और शाहरुख खान इस बात से काफी खफा हो गए थे। इस पूरी घटना का खुलासा अभिनेता शाहरुख खान ने फरीदा जलाल द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू में किया था। शाहरुख ने बताया था कि वह और गौरी दोनों ही एक दूसरे धर्म को काफी सम्मान देते हैं।

When Gauri Khan's relatives were worried about Shah Rukh Khan's religion  during wedding

उन्होंने बताया था कि शादी के दौरान शाहरुख ने गौरी के परिवार वालों के साथ एक प्रेंक किया था । शाहरुख बताते हैं कि गौरी का परिवार थोड़ा पुराने ख्यालों वाला था । वह शाहरुख के धर्म की इज्जत करते हैं और यह चाहते थे कि उनके धर्म को भी इज्जत मिले।

 

लेकिन जब शाहरुख और गौरी का रिसेप्शन था तो उनके परिवार के सभी लोग यह कहने लगे थे कि शाहरुख और गौरी धर्म का बदलने के लिए कहेंगे। और गौरी अपना बाम धर्म सब बदल देंगी।

 

शाहरुख ने कहा बुर्का पहनो और नवाज पढ़ो

29 साल पहले जब शादी के दिन पत्नी गौरी को भरी महफिल में शाहरुख खान ने दिया  था बुर्का पहने का आदेश... | Tahalka Express | Latest News, Breaking News,  Hindi News, Top News

शाहरुख खान बताते हैं कि जैसे ही उनके कानों में यह बात पड़ी, वह गौरी के पास गए और उन्होंने सभी के सामने गौरी से कहा कि बुर्का पहन लो नमाज पढ़नी है। इसके बाद शाहरुख ने गौरी के परिवार वालों से यह भी कहा कि यह अब बुर्के में ही रहा करेंगी और ना ही कहीं बाहर जाएंगे ना ही किसी से मिलेंगे । आज से इनका नाम आयशा होगा।

जब सबके सामने शाहरुख खान ने गौरी को कहा था, बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो, मिला  सही जवाब

शाहरुख खान की यह बात सुनकर के गौरी खान का पूरा परिवार हैरान रह गया था। वह लोग काफी परेशान हो गए थे यह सोचने लगे थे कि शादी के बाद तो यह लड़का अचानक से बदल गया।

शाहरुख खान दिल से है हिंदुस्तानी

Toggle navigation logo बॉलीवुड एक्सक्लूसिव वीडियो टीवी लेटेस्ट तस्वीरें  हॉलीवुड फिल्म रिव्यू बॉलीवुड एक्सक्लूसिव वीडियो टीवी लेटेस्ट ...

आपको बता दें कि शाहरुख खान अपने हर अंदाज से भी लुभा लेते हैं । भले ही वह मुस्लिम हो लेकिन उनका दिल हिंदुस्तानी है ।और उनकी यह सारी बातें हैं उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। एक रियलिटी शो के दौरान शाहरूख खान ने खुद कहा था कि हमने कभी हिंदू मुसलमान की बात नहीं की। मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तानी हैं।

ED ने की शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी की करोड़ों की संपत्ति कुर्क, जानें  पूरा मामला - Ek Bihari Sab Par Bhari

अपने धर्म को लेकर के शाहरुख खान ने एक बार एक किस्सा भी सुनाया था जिसमें उन्होंने बताया था कि जब उनकी बेटी सुहाना छोटी थी तब उनको किसी चीज का फॉर्म भरना था। उसमें जब रीलिजन का कॉलम भरने की बात आई थी तो सुहाना ने अपने पिता शाहरुख खान से पूछा था कि पापा हमारे रिलीजन कौन सा है। तब शाहरुख खान ने अपनी बेटी को समझाते हुए कहा था कि हम इंडियन है, रिलीजन कोई नहीं है और ना ही कभी होना चाहिए।

Leave a Comment