बड़े बेटे के बाद अब बारी है छोटे बेटे की, बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर

 

हिंदी फिल्म सिनेमा में देओल परिवार का बहुत बड़ा योगदान रहा है। इस परिवार ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सारे कलाकार दिए हैं। इन कलाकारों ने देश की जनता का भरपूर मनोरंजन भी किया है।

देओल परिवार ने तोड़ी अपनी परंपरा, राजवीर के डेब्यू से जुड़ा है मामला  Rajveer Deol Debut First time Deol Family Member launched by other - News  Nation

आपको बता दें कि देओल परिवार की पिछली 2 पीढ़ियां अभिनय के क्षेत्र से जुड़ी रहीं हैं। धर्मेंद्र , सनी देओल एवं बॉबी देओल के बाद अब तीसरी पीढ़ी यानी कि सनी देओल के बेटे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं ।

करण देओल के बाद सनी देओल कराएंगे छोटे बेटे राजवीर देओल का बॉलीवुड डेब्यू

खबरों के अनुसार अब सनी देओल की छोटे बेटे भी फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि केवल सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ही अपना डेब्यू नहीं कर रहे हैं, बल्कि इनके साथ निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या भी निर्देशन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं ।

करण के फ्लॉप होने के बावजूद छोटे बेटे को लॉन्च करेंगे सनी देओल,ये होगी  फिल्म - Samacharnama | DailyHunt

आपको बता दें कि वह भी उसी फिल्म से निर्देशन में अपना डेब्यू कर रहे हैं जिस से राजवीर अभिनय के क्षेत्र में अपना पहला कदम रख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह एक रोमांटिक फिल्म होगी। इस फिल्म की कहानी शादी के आसपास घूमती हुई नजर आ सकती है।

Who is Rajveer Deol? Meet Dharmendra's younger grandson in PICS |  Celebrities News – India TV

फिल्म में राजवीर के साथ मुख्य अभिनेत्री कौन होगी यह अभी कुछ निश्चित नहीं हुआ है। लेकिन ऐसी संभावना है कि फिल्म में अतुल अग्निहोत्री की बेटी थी अलिजे को राजवीर के अपोजिट कास्ट किया जाएगा। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Sunny Deol's son Rajveer Deol to debut in Rajshri Productions's next |  Movies News | Zee News

फिल्म काफी चर्चा में है और लगातार सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दें कि अगर यह खबरें सही हुई तो इस फिल्म से एक नहीं बल्कि 3 स्टार किड्स अपना फिल्मी कैरियर का डेब्यू करेंगे। जहां एक और राजवीर और अलिजे एक्टिंग में अपना डेब्यू करेंगे। वहीं दूसरी और सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखेंगे।

Sunny Deol's younger son Rajvir to soon debut in Bollywood | NewsBytes

बता दें कि अभिनेता सनी देओल के बड़े बेटे करण भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुके हैं। सनी देओल ने इन्हें बॉलीवुड डेब्यू करवाया था। करण ने फ़िल्म पल पल दिल के पास से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फ़िल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया था।

Leave a Comment