बॉलीवुड से गायब हो गईं थी ‘जुम्मा-चुम्मा गर्ल’, इस बात से थीं दुखी!

किमी काटकर सन 1985 ईस्वी में अपने करियर की शुरुआत पत्थर दिल फिल्म से की थी। परंतु किमी काटकर को बोल्ड एक्ट्रेस की पहचान टार्जन फिल्म के द्वारा मिली थी। किमी काटकर ने अपना रोल टार्जन पिक्चर में काफी बेहतरीन तरीके से निभाया था और उन्हें बोल्ड से बोल एक्शन दिया गया था।

जानिए कहां है 'जुम्मा-चुम्मा' गर्ल किमी काटकर, अचानक बॉलीवुड से हुई थीं गायब,  पहचान पाना हुआ अब मुश्किल | Remember 'Jumma-Chumma Girl' Kimi Katkar? ,  Missing Bold ...

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध फिल्म “हम” के प्रसिद्ध गाने जुम्मा चुम्मा में भी किमी काटकर बहुत ही दमदार रोल निभायी थी। हम यहां बात कर रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेत्री किमी काटकर की, जिन्होंने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपना काफी ऊंची मकाम पर पहुंच चुकी है।

kimi katkar | Explore Tumblr Posts and Blogs | Tumgir

इन्होंने अपनी फिल्म इंडस्ट्री की शुरुआत 1985 ईसवी में “पत्थर दिल” से तो किया था पर इनकी पहचान बोल्ड सीन टार्जन के वजह से बनी थी। उन्होंने तार्जन फिल्म में एक से एक बोल्ड सीन दर्शाया था।

जानिए कहां है 'जुम्मा-चुम्मा' गर्ल किमी काटकर, अचानक बॉलीवुड से हुई थीं गायब,  पहचान पाना हुआ अब मुश्किल | Remember 'Jumma-Chumma Girl' Kimi Katkar? ,  Missing Bold ...

बॉलीवुड में कीमी काटकर ने लगभग 7 साल तक काम किया था तथा इन्हीं 7 सालों में ही कीमी काटकर ने अपनी पहचान इतनी ऊंची मकाम तक पहुंचा ली थी। इन्होंने अपने करियर के दौरान लगभग 45 फिल्मों में काम किया था।

B-town stars who chose to be infamous

इतने पॉपुलर होने के बावजूद 1992 ईस्वी में किमी काटकर ने एक बड़ा डिसीजन लेते हुए फिल्म इंडस्ट्री को अचानक ही अलविदा कह कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया।

kimi katkar: Is that Kimi Katkar? | Hindi Movie News - Times of India

मीडिया और रिपोर्टस के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के साथ हो रहे शोषण के कारण किमी काटकर ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा। किमी बॉलीवुड के एक्ट्रेस के साथ हो रहे शोषण को बर्दाश्त नहीं कर पाई तथा वह काफी उदास थी। उनका कहना था कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस और एक्टर के बीच काफी भेदभाव किया जाता था।

Kimi Katkar Age, Husband, Children, Family, Biography & More » StarsUnfolded

कहा जाता है कि इन सभी कारणों के वजह से ही किमी काटकर ने बॉलीवुड को छोड़ दिया था और जाते जाते खुद किमी काटकर ने बॉलीवुड के कहा था कि हम इन सभी चीजों से परेशान होकर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रहे हैं। इसके बाद कीमी काटकर ने फिल्म मेकर शांतनु श्योर से शादी कर ली तथा अपने पति शांतनु श्योर के साथ ऑस्ट्रेलिया में सेटल हो गई है

Leave a Comment