बॉलीवुड के इन सितारों ने की दुसरी शादी, लेकिन पहली पत्नी के पास लौटे वापस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने एक नहीं बल्कि दो-तीन शादियां की है । इन सितारों ने पहली पत्नी के होते हुए भी दूसरी शादी रचाई लेकिन कुछ समय बाद इन्हें अपनी पहली पत्नी के पास ही वापस लौटना पड़ा । आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

दिलीप कुमार

When Dilip Kumar revealed that leaving Saira Banu was a grave mistake. On  Throwback Thursday - Movies News

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता दिवंगत दिलीप कुमार साहब ने सन 1966 में अपने से 22 साल छोटी उम्र की अभिनेत्री सायरा बानो के साथ शादी की थी। सायरा बानो एवं दिलीप कुमार एक दूसरे से काफी प्यार करते थे ।लेकिन सन 1981 में दिलीप कुमार में आसमा रहमान के साथ दूसरी शादी की थी। हालांकि इस शादी की उम्र 2 साल तक ही थी । इसके बाद सन् 1983 में दिलीप कुमार ने आसमा से तलाक ले लिया और यह अभिनेत्री सायरा बानो के पास वापस आ गए थे।

महेश भट्ट

Women Behind The Controversial Love Life Of Mahesh Bhatt Unveiled

निर्देशक महेश भट्ट हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज डायरेक्टरों में से एक हैं। आपको बता दें कि महेश भट्ट ने पहली शादी किरण भट्ट के साथ की थी। लेकिन शादी के बाद यह परवीन बॉबी के प्यार में पड़ गए और उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे । लेकिन कुछ समय बाद महेश भट्ट परवीन को छोड़कर अपनी पत्नी के पास वापस आ गए थे। हालांकि इसके कुछ ही वक्त बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी किरन से तलाक लिया था और सोनी राजदान के साथ शादी कर ली थी।

रोहित शेट्टी

Prachi Desai Issues Advice For Her Future Husband, Hilariously Reveals Why  She's Done With Marriage

रोहित शेट्टी का नाम बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय निर्देशक में शामिल है बता दें कि इनकी हर फिल्म सुपरहिट रहती है और दर्शकों उनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं। रोहित शेट्टी की पत्नी का नाम माया है। बता दें कि फिल्म बोल बच्चन की शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी अभिनेत्री प्राची देसाई के प्यार में पड़े थे लेकिन रोहित और प्राची का यह रिलेशनशिप अधिक समय तक नहीं चला था और रोहित शेट्टी वापस अपनी पत्नी माया के पास आ गए थे।

चंद्रमोहन बिश्नोई

Former Haryana Deputy CM Chander Mohan's ex-wife Fiza found dead - India  News

बता दे की हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन बिश्नोई भी इस सूची में शामिल हैं। उनकी पत्नी का नाम सीमा है जिनसे उनकी पहली शादी हुई थी। लेकिन कुछ समय बाद ही चंद्र मोहन विश्नोई ने पत्नी सीमा को छोड़कर के बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुराधा बाली उर्फ फिजा के साथ दूसरी शादी रचाई थी । लेकिन शादी के कुछ माह बाद ही उन्होंने अनुराधा को छोड़ कर के अपनी पहली पत्नी सीमा के पास वापसी कर ली थी।

राज बब्बर

राज बब्बर ने पहली पत्नी नादिरा को बिना तलाक दिए की थी दूसरी शादी, स्मिता  पाटिल के निधन के बाद फिर आए करीब - Entertainment News: Amar Ujala

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता राज बब्बर राजनीति में उतर आए हैं । आपको बता दें कि अभिनेता राज बब्बर ने साल 1975 में नादिरा से पहली शादी की थी। इसके कुछ समय बाद राज बब्बर अभिनेत्री स्मिता पाटिल के प्यार में पड़ गए थे और उन्होंने स्मिता पाटिल से दूसरी शादी कर ली थी । बता दे कि प्रसव के दौरान स्मिता पाटिल इस दुनिया को अलविदा कह गई थी। स्मिता पाटिल के निधन के बाद अभिनेता राज बब्बर अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास लौट गए थे।

Leave a Comment