बॉलीवुड की यह चार अभिनेत्रियाँ नही करना चाहती सनी देओल के साथ काम, सनी के साथ काम करने से किया इनकार

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल की गिनती बॉलीवुड के फेमस एवं टॉप अभिनेताओं में होती है। आपको बता दें कि अक्सर ही सनी देओल अपनी किसी ना किसी खबर के कारण चर्चा में बने रहते हैं। सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री में गुस्सैल अभिनेता के तौर पर पहचाने जाते हैं। यही कारण है कि कई बड़े अभिनेताओं से इनकी बातचीत भी नहीं होती है । ऐसे में आज हम आपको ऐसी 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सनी देओल के साथ काम करने से इंकार कर चुकी हैं।

काजोल

Sunny Deol के साथ Kajol और Aishwarya Rai समेत 5 एक्ट्रेसेस ने काम करने से  कर दिया था इंकार ! जानिए वजह | when kajol denied working with sunny deol in  gadar

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजोल अभिनेता सनी देओल के साथ काम करने के लिए साफ तौर पर इंकार कर चुकी हैं।एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया था कि वह फिल्म गदर में सनी देओल के साथ काजोल को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन उन्होंने बताया कि, कुछ लोगों का मानना था की वे सनी देओल के साथ काम करने के काबिल नहीं है। वह बड़े स्टार हैं और हम लोग छोटे हैं। कुछ लोगों को यह भी लगा था कि यह फिल्म पुराने दौर की है इसकी कहानी पुरानी है। लेकिन फिल्म गदर की सफलता के बाद काजोल को फिल्म का ऑफर छोड़ने के लिए पछतावा जरूर हुआ होगा।

श्रीदेवी

Sridevi & Sunny Deol | Bollywood photos, Bollywood actors, Bollywood

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में बताया जाता है कि वह उस फिल्म में काम करना पसंद करती थी जिसमें उनका किरदार अभिनेता के किरदार से भारी होता था। बता दें कि एक बार श्रीदेवी ने भी अभिनेता सनी देओल के साथ काम करने से इंकार किया था। फिल्म घायल के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया गया था लेकिन अभिनेत्री श्रीदेवी ने इस फ़िल्म में अभिनय करने से इंकार कर दिया था। बता दे कि श्रीदेवी सनी देओल के साथ फिल्म चालबाज, निगाहें एवं राम अवतार में नजर आ चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Sunny deol Unseen Picture Of Unrelease Movie - Hindi Filmibeat

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एवं पूर्व विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन भी अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म में काम करने के लिए इंकार कर चुकी है। आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक एक्शन फिल्म द हीरो के लिए निर्माता की सबसे पहली पसंद ऐश्वर्या राय थीं। लेकिन ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में सनी देओल के साथ काम करने के लिए इंकार कर दिया था । इसके बाद यह दोनों शहीद में एक साथ नजर आए थे लेकिन उसमें भी है दोनों एक दूसरे के अपोजिट नहीं दिखे हैं ।

माधुरी दीक्षित

Hema Malini Stepson Sunny Deol: This is why Madhuri Dixit Never Worked  Again with Dharmendra Son Sunny Deol - तो इसलिए से एक फिल्म के बाद सनी देओल  के साथ माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सबसे प्रसिद्ध एवं लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थी। बड़े बड़े निर्देशक और निर्माता इन्हें अपनी फिल्मों में बतौर अभिनेत्री लेने के लिए चाहत रखते थे। माधुरी दीक्षित ने सनी देओल के साथ फिल्म त्रिदेव में काम किया है। लेकिन आपको बता दें कि एकमात्र फिल्म के बाद यह दोनों कभी भी एक साथ में पर्दे पर दिखाई नहीं दिए। इसका कारण यह था कि सनी देओल ज्यादातर एक्शन फिल्में ही किया करते थे और इसीलिए माधुरी दीक्षित उनके साथ काम करने मैं परहेज करती थी।

Leave a Comment