बेहद इंटरेस्टिंग है रवि किशन की प्रेम कहानी, सोने से पहले छूते हैं अपनी पत्नी प्रीति के पैर

 

रवि किशन ने मनोरंजन की दुनिया से लेकर राजनीति तक बहुत ही अच्छा सफर तय किया है। इन्होंने अपने अभिनय के कारण सभी के दिलों में राज करते हैं। रवि किशन ने भोजपुरी फिल्म में तो काम किया ही है लेकिन इसके अलावा उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है। आज हम आपको रवि किशन की लव स्टोरी के बारे में कुछ ऐसा बताने वाले हैं जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे।

MP And Actor Ravi kishan Wife Preeti Promoting BJP Rallies During West  Bengal election 2021 South Bhojpuri mogi- West Bengal Polls: रवि किशन संग  चुनाव प्रसार में दिखीं पत्नी प्रीति किशन, लाइमलाइट

ऐसे तो फिल्मों में इनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में इन्होंने अपनी शादी अपनी क्लासमेट के साथ की है। बता देगी इन्होंने पहली बार अपनी पत्नी को 11वीं क्लास में देखा था। और उसी वक्त उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह इसी से शादी करेंगे।

Ravi Kishan Wife Name: रवि किशन की पत्नी कौन है? » हन्ट आई न्यूज

इनकी पत्नी का नाम प्रीति है। जैसा कि आप जानते हैं की रवि किशन बॉलीवुड से कितना ताल्लुक रखते हैं। लेकिन बता दें कि रवि किशन की पत्नी यानी प्रीति किशन बॉलीवुड की दुनिया से बिल्कुल भी ताल्लुक नहीं रखती।

Ravi Kishan family photos | Celebrity family wiki

भले ही रवि किशन की पत्नी बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखते लेकिन वह दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है।

Ravi Kishan celebrates his anniversary with family and friends | Events  Movie News - Times of India

रवि किशन अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, इन्होंने अपने फोन पर अपने पत्नी की तस्वीर को वॉलपेपर के तौर पर लगा रखा है। इतना ही नही यह अपनी पत्नी के पैर भी छूते हैं और उन्हें किसी देवी की तरह पूजते हैं।

Riva Kishan Wiki, Age, Boyfriend, Family, Biography & More – WikiBio

 

बता दे कि दोनों की शादी में 25 साल बीत चुके हैैं। इनके 4 बच्चे भी हैं। जिनमें से 3 लड़कियां हैं और एक लड़का। अब इनके सभी बच्चे भी काफी बड़े हो चुके हैं।

Ravi Kishan celebrates 25th wedding anniversary and son's birthday—Inside  pics | Bhojpuri News | Zee News

रवि किशन एक इंटरव्यू में बता रहे थे कि वह अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। क्योंकि उन्हें अपनी पत्नी में भगवान नजर आते हैं। रवि किशन अपने चारों बच्चों, अपनी पत्नी एवं अपने माता-पिता से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं ।और यह सभी अपने जीवन में बहुत ही ज्यादा खुशी से रह रहे हैं।

Leave a Comment