बेटे की शादी में मिथुन चक्रवर्ती ने लाखों रुपए पानी की तरह बहाए, खूबसूरत बहु की देखें तस्वीरें

 

इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाला धारावाहिक अनुपमा काफी फेमस हो चुका है । और यह लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है। आपको बता दें कि इस धारावाहिक में सुधांशु पांडेय वनराज की भूमिका में नजर आते हैं । रुपाली गांगुली अनुपमा के किरदार में नजर आती हैं। और वही वनराज की दूसरी पत्नी का किरदार मदालसा शर्मा निभा रही हैं।

Anupamaa Actress Kavya Gandhi Instagram Pics: ऐसा हुस्न कि Vanraj Shah हो  गए बोल्ड, अब क्या पति को अपने पास ला पाएगी काव्या? - Anupamaa actress kavya  gandhi aka madalsa m chakraborty

आपको बता दें कि इस धारावाहिक में मदालसा शर्मा काव्या गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आती है। काव्या गांधी को एक हाई सोसाइटी की लड़की दिखाया गया है। और बात उनके निजी जीवन की करें तो असल में भी मदालसा शर्मा काफी जाने-माने परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

खूब पैसा खर्च किया था मिथुन चक्रवर्ती ने लाडले बेटे की शादी में, देखिए कौन  हैं उनकी बहुरानी - NamanBharat

आपक बता दे कि मदालसा शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहु हैं। मदालसा शर्मा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाक्षय के साथ हुई है। बता दे की मदालसा शर्मा यानी कि मिथुन चक्रवर्ती की बहू किसी से भी खूबसूरती के मामले में पीछे नहीं हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं ।

Mithun Chakraborty Son Mimohs Wedding Photos Viral - बेल पर रिहा मिथुन के बेटे  ने रचाई शादी, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें ! - DesiMartini

साल 2018 में मदरसा और महाक्षय की शादी हुई थी। खबरों के मुताबिक इन दोनों की शादी में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने पानी की तरह पैसा बहा दिया था। इन दोनों की शादी बहुत भव्य तरीके से हुई थी और इन दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां भी हासिल की थी ।

Photos: मिमोह-मदालसा ने लिए सात फेरे, बीमारी के बाद भी बेटे-बहू को आशीर्वाद  देने पहुंचे मिथुन - Entertainment News: Amar Ujala

आपको बता दें कि शादी के दौरान मदालसा और महाक्षय काफी सुंदर लग रहे थे। इनकी तस्वीरें देख कर के ही है अंदाजा लग जाता है कि यह शादी कितनी भव्यता के साथ संपन्न हुई होगी। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपने बेटे की शादी में किसी भी तरह की कमी नहीं होने दी थी ।

Photos: मिमोह-मदालसा ने लिए सात फेरे, बीमारी के बाद भी बेटे-बहू को आशीर्वाद  देने पहुंचे मिथुन - Entertainment News: Amar Ujala

बता दें कि अपनी शादी को लेकर के मदरसा और महाक्षय आपसे दोनों ही बहुत खुश नजर आए थे और उनकी भी बहुत ही अच्छी एक बॉन्डिंग देखने को नजर थी। शादी में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय ने उत्साह उत्साह में ही अपनी दुल्हन मदरसा को किस भी कर लिया था। इस दौरान की तस्वीरें काफी चर्चा में रही थी।

बेटे की शादी में मिथुन ने पानी की तरह बहाया था पैसा, इतनी ख़ूबसूरत है बहू, देखें  तस्वीरें - Newstrend

बात मदालसा और महाक्षय की पहली मुलाकात की करें तो आपको बता दें कि इन की पहली मुलाकात उस दौरान हुई थी जब मदालसा की माँ शीला महाक्षय के साथ एक फिल्म में काम कर रही थी। इन दोनों के बीच एक औपचारिक सी मुलाकात हुई थी। और उस समय से में यह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।

Mithun Son Mahaakshay Photoshoot After Marriage With Madalsa - रेप के आरोपी  मिथुन के बेटे महाक्षय ने शादी के तुरंत बाद कराया फोटोशूट, खूबसूरत तस्वीरें  आईं सामने | Patrika News

इसके बाद कुछ समय लेने के बाद महाशय ने अपने दिल की बात का इजहार किया था और मदालसा ने इनके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया था ।तभी इनके बीच मैं प्रेम संबंध शुरू हुआ था।और साल 2018 में यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Mithun Chakraborty's daughter-in-law

आपको बता दें कि मदालसा शर्मा अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस है। और वह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट करती रहती हैं।

Mithun Da's Daughter-in-law Madalsa Sharma's Bold Style Surprised The Fans,  Said - No Tumsa - Jsnewstimes

 

मदालसा शर्मा की तस्वीरें बहुत जल्दी ही वायरल हो जाती है। और लोग इन्हें बहुत पसंद भी करते हैं । आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मदालसा शर्मा के 6 लाख फॉलोवर्स मौजूद हैं । मदरसा शर्मा इन दिनों धारावाहिक अनुपमा में काव्या गांधी का किरदार निभा रही हैं और इन्हें इस रोल में लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं।

Leave a Comment