बेटी जान्हवी कपूर करें बॉलीवुड में काम ऐसा नही चाहती थीं श्रीदेवी, जान्हवी ने बताया माँ का डर

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। श्रीदेवी ने लगभग 3 दशकों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया और इस दौरान इन्होंने कई सारी हिट फिल्में सिनेमा जगत को दी हैं।

Sridevi did not want her daughter Janhvi Kapoor to pursue a career in the film industry She was afraid - श्रीदेवी नहीं चाहती थीं फ़िल्म इंडस्ट्री में करियर बनाए बेटी, लगा रहता

आपको बता दें कि श्रीदेवी को इनके डांस और उनकी अदाकारी के लिए दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता था। श्रीदेवी ने अपने कैरियर में कई बड़े अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर किया है। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के ही नक्शे कदम पर आगे बढ़ी है। और एक जोरदार शुरुआत के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री कर चुकी है।

Janhvi Kapoor turns 21: जाह्नवी कपूर के लिए सोनम का टचिंग मैसेज- बहादुर लड़की आज महिला बन गई | Sridevi's daughter Janhvi Kapoor turns 21: Sonam Kapoor's note to 'strongest girl who

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपनी बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद यह और भी कई फिल्मों में नजर आई हैं जो कि हिट रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर ने एक बड़ा नाम बना लिया है। लेकिन हम आपको इनकी माँ श्रीदेवी के सपने के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में शायद आपको ना मालूम हो।

श्रीदेवी नहीं चाहती थी बेटी जान्हवी कपूर करें बॉलीवुड में काम, जान्हवी ने बताया माँ को सताता था एक डर

दोस्तों आपको बता दें कि जहान्वी कपूर की माँ श्रीदेवी नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी फिल्मों में काम करें। एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने यह बताया था कि उनकी माँ श्रीदेवी को लगता था कि जाह्नवी बहुत भोली है और मोटी चमड़ी की नहीं है।

On Sridevis Death Anniversary, Janhvis Touching Post Will Make You Teary-Eyed

वह समझती थी कि जाह्नवी से अधिक उनकी बेटी खुशी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए सही रहेगी। श्रीदेवी अपनी बेटीयों के लिए एक आरामदायक और आसान जिंदगी चाहती थी । बता दें कि जब जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म के लिए शूटिंग पर जाती थी तो उनकी माँ कभी भी फ़िल्म धड़क के सेट पर नहीं आई ।

श्रीदेवी नहीं चाहती थी बेटी जान्हवी कपूर करें बॉलीवुड में काम, जान्हवी ने बताया माँ को सताता था एक डर

बता दें कि जब श्रीदेवी ने इस फिल्म के कुछ दृश्य देखे थे तो वह काफी खुश हुई थी और उन्होंने जाह्नवी से यह कहा था कि उन्हें अभी अपने अभिनय में थोड़ी सुधार की जरूरत है। इसके बाद श्रीदेवी ने उन्हें दूसरी फिल्म के लिए यह सलाह भी दी थी कि वह अपनी फिल्म के लिए तैयार होते वक्त अधिक मेकअप ना लगाएं । जाह्नवी कपूर ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि जब उन्होंने अपनी माँ श्रीदेवी से यह कहा था कि वह फिल्म इंडस्ट्री में जाना चाहती हैं और अभिनय में अपना कैरियर बनाना चाहती हैं तो उनकी माँ इस बात को सुनकर के काफी परेशान हुई थीं।

दिखावटी और नकली है सोशल मीडिया की दुनिया: जाह्नवी कपूर - BBC News हिंदी

जाह्नवी ने यह बताया कि उनकी माँ श्रीदेवी चाहती थी कि जाह्नवी एक डॉक्टर बने। इसके लिए जाह्नवी ने अपनी माँ को सॉरी कहते हुए यह भी कहा कि वह डॉक्टर बनने के लायक समझदार नहीं थी। जाह्नवी बताती है कि फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय कैरियर बनाने के लिए उनके पिता ने उन्हें काफी सपोर्ट किया और उनके कहने पर ही उनकी माँ श्रीदेवी मान गई थीं।

जाह्नवी कपूर ने बताया- इस मंदिर में होगी मेरी शादी और पहनेंगी ये कपड़े - BackToBollywood

आपको बता दें कि साल 2018 में अभिनेत्री श्रीदेवी 54 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गईं। वह अपनी बेटी जाह्नवी की पहली फ़िल्म धड़क भी नही देख सकीं उनके दुनिया से जाने के 5 महीने बाद फ़िल्म धड़क रिलीज हुई थी।

Leave a Comment