बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस कर चुकी हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियाँ

 

बॉलीवुड में अभिनेता अभिनेत्रियों के लिए उम्र मायने नहीं रखती। यह कलाकार अपने से आधी उम्र के कलाकारों के साथ भी काम करते हैं और अपने से दुगनी उम्र के कलाकारों के साथ भी काम करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने अभिनय से सभी के दिलों पर राज किया है। इन अभिनेत्रियों ने स्क्रीन पर बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है।

हेमा मालिनी (राज कपूर और रणधीर कपूर)

Pin on Hema Malini Dream Girl

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी काफी लोकप्रिय और प्रसिद्ध हैं। लोग इनकी अदाकारी को बहुत पसंद करते हैं।

Film History Pics on Twitter: "Hema Malini with Dharmendra in 'Jugnu'  (1973) & with Randhir Kapoor in 'Haath Ki Safai' (1974) - both film  released on this day 30th August. @dreamgirlhema @aapkadharam…

आपको बता दें कि साल 1968 में आई फिल्म सपनों के सौदागर में हेमा मालिनी ने राज कपूर के साथ किया था। इसके बाद उन्होंने राज कपूर के बेटे रणधीर  कपूर के साथ भी कई फिल्मों में काम किया।

डिंपल कपाड़िया (धर्मेंद्र और सनी देओल)

Actress Dimple Kapadia And Sunny Deol Love Story Famous In Bollywood -  Happy Birthday Dimple Kapadia: बॉयफ्रेंड Sunny Deol संग Raveena को देख जड़  दिया था जोरदार थप्पड़ | Patrika News

अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया काफी चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने अभिनेता सनी देवल के साथ कई फिल्मों में काम किया हैं। जिनमें की नरसिम्हा, गुनाह आदि मशहूर हैं।

जब Dimple Kapadia ने धर्मेंद्र के साथ किया था किसिंग सीन, कभी उन्हीं के  बेटे Sunny Deol से रही अफेयर की चर्चा ! | when dimple kapadia did kissing  scene with dharmendra

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के बीच काफी समय तक अफेयर के चर्चे भी होते रहे थे। डिम्पल कपाड़िया ने सनी देओल के पिता धर्मेंद्र के साथ दुश्मन देवता फिल्म में काम किया था ।जो कि साल 1919 में रिलीज हुई थी।

रानी मुखर्जी (अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन)

Amitabh Bachchan Kissed Rani Mukherjee Jaya Gets Angry | Bollywood Top 5  News - YouTube

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया हुआ है। इन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म राजा की आएगी बारात से किया था। बता दे कि साल 2005 में आई फिल्म ब्लैक में रानी मुखर्जी ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी ।

Rani Mukerji Birthday: अभिषेक बच्चन से होने वाली थी रानी मुखर्जी की शादी!  एक गलती ने तोड़ दिया था रिश्ता - Tez Live News

इसके बाद उन्होंने उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ बस इतना सा ख्वाब है एवं बंटी बबली जैसी फिल्मों में काम किया।

श्रीदेवी ( अक्कीनेनी नागेश्वर राव और नागअर्जुन)

Sridevi with Nageswara Rao and Nagarjuna

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने हिंदी सहित तमिल ,मलयालम ,कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि इन्होंने अक्कीनेनी नागेश्वर राव के साथ प्रेमाभिषेकम फिल्म में बतौर अभिनेत्री काम किया था। इसके अलावा श्रीदेवी ने इनके बेटे नाग अर्जुन के साथ भी फ़िल्म खुदा गवाह में काम किया था।

रीना राय (सुनील दत्त और संजय दत्त)

Sunil Dutt & Reena Roy | Sunil dutt, Reena roy, Film posters vintage

80 के दौर की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय ने अभिनेता सुनील दत्त के दत्त के साथ कई फिल्मों में काम किया है। इनमें नागिन,मुकाबला,दर्द का रिश्ता जैसी यादगार फिल्में भी शामिल हैं।

Rocky 1981 With Sanjay dutt | Reena roy, Indian actresses, Actresses

बता दें कि अभिनेत्री रीना रॉय ने सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त के साथ उनकी पहली फ़िल्म रॉकी में भी काम किया था।

माधुरी दीक्षित (विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना)

इस किसिंग सीन के लिए माधुरी को अफसोस, बहक गए थे विनोद खन्ना! -  Entertainment AajTak

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने फ़िल्म दयावान में अभिनेता विनोद खन्ना के साथ काम किया था। इस फ़िल्म में दर्शाया गया इनका किसिंग सीन बहुत फेमस हुआ था।

Movies N Memories on Twitter: "Akshaye Khanna and Madhuri Dixit in Mohabbat  (1997). She also worked with Vinod Khanna in Dayavan (1988) and Mahasangram  (1990) @MadhuriDixit @R_Khanna… https://t.co/BWgNvQWXDG"

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी फ़िल्म मोहब्बत में बतौर अभिनेत्री काम किया था, यह फ़िल्म सन 1997 में रिलीज हुई थी।

Leave a Comment