बहुत दिलचस्प है ‘अनुपमा’ के वनराज, सुधांशु पांडे की प्रेम कहानी

 

सीरियल अनुपमा में एक हाउसवाइफ के जीवन में उत्पन्न चुनौतियों को काफी मनोरंजक रुप से प्रदर्शित किया जा रहा है। रूपाली गांगुली द्वारा इस टीवी सीरियल के मुख्य किरदार को निभाया जा रहा है और उनके पति के रूप में वनराज शाह की भूमिका एक्ट्रेस सुधांशु पांडे द्वारा निभाया जा रहा है। लोग दोनों के किरदार को समान रूप से पसंद कर रहे हैं।

Anupamaa's existence is completely dependent on Vanraj's character :  Sudhanshu Pandey -

सुधांशु एक अच्छे कलाकार के साथ-साथ एक फैमिली मैन भी है। आश्चर्य की बात तो यह है जिस प्रकार सुधांशु टीवी में दिख रहे हैं।

Sudhanshu Pandey aka Vanraj talks about his bond with his Anupamaa co-star  Rupali Ganguly

अपने पर्सनल जीवन में वह बिल्कुल उसके विपरीत है। वह अपनी वाइफ के निर्णय के साथ ही कोई बड़ा निर्णय लेता है।

anupama fame madalsa sharma rupali ganguly sudhanshu pandey and serial star  cast per episode salary | 'अनुपमा' के मशहूर सितारे एक एपिसोड से करते हैं  इतनी कमाई, फीस सुन हो जाएंगे हैरान |

सुधांशु की रियल वाइफ का नाम मोना है। सुधांशु को मोना से पहली मुलाकात में ही प्यार हुआ था। आज हम सुधांशु की प्रेम कहानी के बारे में कुछ अनजाने तथ्य जानेंगे। उन दिनों की बात है जब सुधांशु अपने मॉडलिंग और करियर पर ध्यान दे रहे थे। उस समय भी उन्हें अपने अंदर से कई कमियां दिखाई दे रही थी ।

Sudhanshu Pandey Wiki, Biography, Age, Movies, Wife - News Bugz

एक ऐसे ही घटना की व्याख्या करते हुए सुधांशु बताते हैं कि एक बार शो करने के बाद मुझे पैसे मिलने थे लेकिन मुझे ऐसा लगा कि उसके पैसे अभी तक नहीं दिए गए। मैंने एजेंसी को कॉल किया तो उन्होंने बताया कि पैसे पहले ही पेमेंट हो चुके हैं लेकिन मैं अपनी बात पर अड़ा था और मुझे लगा कि पैसे अभी तक नहीं मिले हैं फिर मैं उस एजेंसी में पहुंच गया।

Anupamaa एक्टर Sudhanshu Pandey की पत्नी Mona Pandey को नहीं पसंद लाइमलाइट,  तस्वीरों में देखें वनराज के असली परिवार की झलक

वहां एक लेडी ने मुझे प्रूफ के साथ पेमेंट का चेक दिखाया। उस लेडी ने सुधांशु के गुस्से को बहुत ही आराम से हैंडल किया था इसलिए सुधांशु को उस से प्रेम हो गया।

anupamaa fame sudhanshu pandey aka vanraj love story with wife mona pandey  couple fought at their first meeting anupamaa aka rupali ganguli vanraj  real life wife mona pandey photos goes viral sry |

जब वह मोना पांडे से मिले थे वह पहले से ही रिलेशनशिप में थे पर उन्हें देखते ही अपना दिल हार चुके थे। इसीलिए उन्होंने इस बात को अपने एक्स गर्लफ्रेंड से बताया तो था। उन्होंने सुधांशु की बात को अच्छे से समझ कर उनसे दूर होने का फैसला लिया और अंत में सुधांशु ने मोना पांडे से शादी कर लिया। केवल 22 वर्ष की उम्र में ही सुधांशु ने शादी कर लिया था।

Leave a Comment