बच्चे पर आ गया दो बच्चों की माँ का दिल, कर दिया कुछ ऐसा जिसे जानकर रह जाएंगे हैरान

दोस्तों 14 साल की उम्र को टीन एज कहा जाता है । यह उम्र बहुत ज्यादा सावधानी रखने वाली होती है ।क्योंकि इसमें आपको सही गलत का अंतर नहीं समझ आता है। 14 साल की उम्र सभी बच्चों के लिए पढ़ाई करने की उम्र होती है ।इस उम्र तक कोई भी लड़का या लड़की बच्चे में ही गिना जाता है। लेकिन आपको यह जान करके हैरानी होगी कि पढ़ने लिखने की 14 साल की छोटी सी उम्र में एक किशोर बालक को एक 30 वर्षीय महिला ने अपने प्रेम की जाल में फंसा लिया।

सातवीं कक्षा में पढने वाले 14 वर्ष के छात्र के साथ भागी 3 बच्चो की माँ –  INDIAN BREAKING

यह महिला 14 वर्ष के बच्चे के साथ में मोहब्बत करने लगी और इतना ही नहीं उसको अपने इश्क के जाल में फंसा करके लेकर भाग निकली। हफ्ते भर तक यह महिला इसी लड़के के साथ रही। इस महिला का परिवार दोनों और लड़के का परिवार दोनों इस लड़के और महिला को तलाशने में जुटे हैं।

7वीं के बच्चे के साथ भागी 3 बच्चों की माँ... नाबालिग के परिजनों ने पुलिस से  मांगी मदद... » द खबरीलाल

आपको बता दें कि मामला नगर निगम एरिया का है। यहां पर एक महिला जिसके कि दो बच्चे हैं। और पति सरकारी नौकरी करता है। उसने एक 14 साल के बच्चे के साथ इश्क लड़ाया है। आपको बता दें कि अपने घर में रहते हुए यह महिला एक 14 साल के बच्चे के संपर्क में आई। और उससे हर बात शेयर करने लगी। धीरे-धीरे यह औरत अपनी हर परेशानी उसकी बच्ची के साथ शेयर करने लगी। और इसी दौरान यह महिला उस बच्चे को पसंद भी करने लगी। इस महिला का दिल उस बच्चे के ऊपर आ गया ।

3 बच्चों की मां 14 साल के लड़के के संग भागी, सच सामने आने के बाद चौंकी पुलिस

आपको बता दें एक दिन इस महिला ने 14 वर्षीय किशोर को बताया कि इसका पति नशेबाज है और नशा करके आता है तो उसे मारता पीटता है ।इस महिला ने 14 वर्ष के किशोर के सामने यह इच्छा जताई कि वह उस बच्चे के साथ में रहना चाहती है। ऐसे ही अपनी बात तो मैं इस विषय को भरोसे में लेती चली गई और फिर 1 दिन उसके साथ घर से भाग गई।

14 साल के प्रेमी के साथ भागी 3 बच्चों की अम्मा, हर कोई हैरान! - Divya  Sandesh

इधर किशोर के गायब होने पर उसके घरवालों चिंतित हुए और।परिवार के सभी सदस्य लापता किशोर को ढूंढने में लग गए। शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई गई है ।लेकिन इससे पहले कि पुलिस इस केस में कुछ भी जांच या खोजबीन करती। इस महिला का पति भी शिकायत करने पुलिस थाने पहुंचा।

इस महिला के पति ने अपनी सारी व्यथा सुनाई तब तक पुलिस को कहीं से या अंदाजा नहीं था कि यह दोनों महिला और किशोर एक साथ भाग गए होंगे। लेकिन जब उसके पति ने सारी बात पुलिस को बताई थी पुलिस ने साइबर सेल की सहायता से महिला की गतिविधियों की सारी जानकारी इकट्ठा करवाई। उसके पति ने सारी बात पुलिस को बताई थी ।

प्रेमी की मोहब्बत के आगे फीका हुआ पति-पत्नी का रिश्ता, चार साल के बेटे को  लेकर महिला युवक संग फरार - boyfriend ki mohabbat ke aage fika hua husband  wife ka rista

पुलिस ने साइबर सेल की सहायता से इस महिला की सारी गतिविधियों की जांच करवाई और जहां इसके होने की खबर लगी वहां तत्काल पहुच करके दोनों को हिरासत में लिया। इसके बाद मामले की जानकारी किशोर न्याय बोर्ड को भी दी गई है। दोनों का बयान भी लिया गया,जिसमे महिला ने लड़के से इश्क करने की और भगाने की बात स्वीकार की है। महिला के खिलाफ गलत नीयत से लड़के को भगाने एवं अपहरण का केस फर्ज करवाया है। बता दें कि महिला पर लैंगिक अपराध से बजरीं। बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 5 और 6 के तहत भी शिकायत दर्ज की गई है। और इस महिला को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

Leave a Comment