‘बचपन का प्यार’ गाने के गायक का नया गाना हुआ तेजी से वाइरल,इस बार डूबे हैं प्यार में

सोशल मीडिया के इस दौर में किसी भी खबर को या वीडियो को वायरल होने में जरा सा भी समय नहीं लगता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही गाना तेजी से वायरल हो रहा है ।

viral dog song video on internet: वीडियो: जब एक डॉगी ने मिलाए सुर-ताल,  हंस-हंसकर लोग हुए बेहाल! - a female dog make good music with the owner  funny video goes viral |

इस गाने को देश का हर वर्ग काफी पसंद कर रहा है। नेता से लेकर के अभिनेता सभी इस गाने के दीवाने होते जा रहे हैं । आपको बता दें कि इस गाने के बोल है “बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे” इस गाने का जलवा कुछ इस तरीके का है कि मुख्यमंत्री भी इस गाने की फेन्स लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

दोस्तों आपको बता दें कि इस गाने को सहदेव कुमार दिरदो नाम के एक लड़के ने आज से लगभग 2 साल पहले गया था । लेकिन यह गाना इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

आपको बता दें कि अब सहदेव कुमार का एक और नया गाना सोशल मीडिया पर आ चुका है। और उसे भी जोरदार लोकप्रियता हासिल हो रही है । इस नए गाने ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया है। आपको बता दें की सोशल मीडिया पर जबसे सहदेव कुमार के द्वारा गाया गाना बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे आया था तभी से रातों-रात इसे काफी प्रसिद्धि मिली थी । यह गाना सोशल मीडिया पर आते ही छा गया था।

Badshah shared a picture with 'Bachpan Ka Pyaar' fame Sahadev, wrote this  in the caption - 03/08/2021

अब सहदेव का दूसरा गाना सोशल मीडिया पर सुनने में आ रहा है। इस गाने के बोल है “हम तुम प्यार में डूबे” । इन दिनों यह दूसरा गाना भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। लोग जमकर के इस दूसरे गाने को एक दूसरे के साथ साझा कर रहे हैं ।

Remember The Kid Whose 'Bachpan Ka Pyar' SOng Went Viral? He's Been  Felicitated By Chattisgarh CM

आपको बता दें की सहदेव की फैन्स लिस्ट में नेता से लेकर अभिनेता तक शामिल हैं। छतीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी सहदेव से मुलाकात करके यह गाना सूना था। पॉपुलर सिंगर बादशाह ने इस गाने को सुनने के बाद सहदेव से फोन पर बात की थी, और उसे चंड़ीगढ़ भी बुलवाया था।

Bachpan Ka Pyaar Singer Sahdev New Song Viral on Social Media

आपको बता दें की यूएस डांसिंग डैड के नाम से प्रसिद्ध रिकी पोंड ने भी बादशाह द्वारा बनाये गए इस गाने के रीमिक्स पर डांस किया था। यह गाना इन दिनों हर जुबान पर छाया हुआ है।

Leave a Comment