प्रियंका चोपड़ा और उनकी सास में है बस इतनी उम्र का फासला

बॉलीवुड इंडस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान स्थापित कर चुकी हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने प्रोफेशनल एवं पर्सनल जीवन को लेकर के अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ साल 2018 में शादी की थी।

किसी शायर ने भी खूब कहा है कि प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती, ऐसा ही  जब बॉलीवुड बेब्स ने करके दिखाया तो बात बन गई। जी हां, प्रियंका ...

निक से शादी करने के बाद प्रियंका अब अपने पति के साथ विदेश में ही बस चुकी हैं। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को सारी दुनिया पसंद करती है और इनकी जोड़ी काफी प्रसिद्ध भी है ।

प्रियंका चोपड़ा उम्र में अपनी सास से बस इतनी साल है छोटी ,जाने कैसा है सास  बहु के बीच का रिश्ता - NamanBharat

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की बॉन्डिंग निक के पूरे परिवार के साथ काफी अच्छी है । प्रियंका चोपड़ा अपने ससुराल वालों के काफी नजदीक हैं। उनकी सास ससुर इनसे बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं। प्रियंका चोपड़ा अपनी सास के साथ एक खास रिश्ता और बॉन्डिंग शेयर करती है ।

प्रियंका चोपड़ा और सास डेनिस की उम्र में है बस इतना सा फासला, सास-बहु नहीं  बल्कि

आपको बता दे की यह अपनी सास डेनिस को अपनी मां की तरह ही सम्मान देती है और अपनी मां की तरह ही प्यार करती है यह दोनों ही सास बहूए आपस में एक दूसरे पर अक्सर ही जमकर के प्यार बरसाती हुई नजर आती हैं। प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर इनकी सासू मां की साथ उनकी तस्वीरें साझा होती रहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा और सास डेनिस की उम्र में है बस इतना सा फासला, सास-बहु नहीं  बल्कि

बता दें कि डेनिस की बहुए है और इन तीनों में सबसे ज्यादा प्रियंका चोपड़ा के करीब हैं। प्रियंका चोपड़ा और इनकी सास की उम्र में ज्यादा उम्र का फासला नहीं है । प्रियंका चोपड़ा 39 वर्ष की है वहीं इनकी सास केवल 55 साल की ही है। इन दोनों के बीच में केवल 16 साल का अंतर है। लोग इन्हें साथ में देख कर देवरानी और जेठानी कहते हैं ।

प्रियंका चोपड़ा और उनकी सास के बीच है बस इतना सा उम्र में अंतर ,जाने सास  बहु के बीच कैसा है रिश्ता - BollywoodliveHD

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की सास डेनिश खूबसूरती में भी किसी से कम नहीं हैं यह अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती हैं। प्रियंका चोपड़ा की सास बहुत ही खूबसूरत, ग्लैमरस और स्टाइलिश महिला हैं।

प्रियंका से बस इतनी ही बड़ी हैं उनकी सास, देखने में लगती हैं जेठानी-देवरानी  - Newstrend

विदेशी होने के बावजूद डेनिस् को भारतीय संस्कृति से बहुत लगाव है और यही कारण है कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ सभी भारतीय पर्व वह बहुत ही उत्साह के साथ सेलिब्रेट करती हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की सास प्रियंका चोपड़ा को काफी तोहफे देती रहती है । इन्होंने प्रियंका की शादी में गिफ्ट की थी ईयर रिंग इस की कीमत 60 लाख रुपए थी ।

Leave a Comment