प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर पति ने गिफ्ट की लाखों की वाइन बॉटल

 

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा के बारे में बेहद दिलचस्प खबर आई है। 18 जुलाई को उन्होंने अपना 39 वां बर्थडे मनाया। प्रियंका चोपड़ा के इस खास मौके पर देश तथा दुनिया भर से लाखों लोगों ने उन्हें बधाई दी। निक जॉन्स ने अपने अलग ही अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Nick-Jonas की ताज़ा खबरे, Nick-Jonas Breaking News in Hindi - E24bollywood

प्रियंका और निक परफेक्ट और रोमांटिक कपल माने जाते हैं। निक जॉनस ने प्रियंका को बर्थडे विश करते हुए उनकी एक बेहद खूबसूरत सी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें प्रियंका पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है।

प्रियंका चोपड़ा के पति ने जन्मदिन पर दी महंगी रेड वाइन, लाखों की कीमत | प्रियंका  चोपड़ा के पति ने बर्थडे गिफ्ट में दी महंगी रेड वाइन, लाखों ...

इस बार प्रियंका के इस खास दिन पर निक जॉनस उनके साथ नहीं थे। निक जॉनस अपने शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में है जबकि प्रियंका लंदन में है। ऐसे में प्रियंका ने निक जॉनस के बिना ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। प्रियंका चोपड़ा और निक भले ही दूर थे लेकिन निक ने अपनी पत्नी को जन्मदिन के मौके पर निराश नहीं होने दिया।

अभिनेत्री प्रियंका के जन्मदिन पर पति निक ने गिफ्ट की 13 लाख की वाइन,  बेशकीमती है ये तोहफा

निक जोनस ने प्रियंका को क्या दिया है यह जानने के लिए सभी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में जब प्रियंका ने अपना गिफ्ट सबको दिखाया। शादी के मौके पर प्रियंका को 144 करोड़ का मैंशन गिफ्ट करने वाले, उन्हें हीरों से लादने वाले निक जोनस ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ का 39वें जन्मदिन पर बेशकीमती वाइन की बोटल (Rare Wine Bottle) गिफ्ट की है। वाइन भी कोई ऐसी वैसी नहीं, बल्कि लाखों की कीमत वाली रेयर वाइन बोटल निक ने प्रियंका को जन्मदिन के तोहफे में दी है।

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर पति निक जोनस ने गिफ्ट की सबसे महंगी रेड वाइन  - agmnews

प्रियंका ने खुद अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में उस स्पेशल गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में पार्टी टेबल पर एक वाइन बोटल और रेड वाइन से भरा गिलास नज़र आ रही है। प्रियंका ने हार्ट इमोजी के साथ निक जोनस को भी टैग किया है। शराब की ये बोतल एक चेटो माउटन रोथ्सचाइल्ड 1982 है।

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर निक जोनस ने तोहफे में दी वाइन बॉटल, जानिए इसकी  कीमत - Hind Satta

यह एक दुर्लभ शराब की बोतल है जो फ्रांस के बोर्डो के उत्तर-पश्चिम में बनाई गई है। इसकी कीमत लगभग 10,000 से 13,000 ब्रिटिश पाउंड तक है, जिसकी भारतीय मुद्रा में कीमत लगभग 10-13 लाख रुपये के बीच ठहरती है। उससे भी खास बात ये है कि , शराब की बोतल आमतौर पर नीलामी में मिलती है।

Leave a Comment