प्रकाश राज ने रचाई अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ शादी, पहली पत्नी और दो बेटियों को छोड़ा

 

दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी पहचान बना चुके अभिनेता प्रकाश राज इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं । बाकी की फिल्मों में इन्होंने ज्यादातर नकारात्मक भूमिका निभाई है। चाहे वांटेड के गनी भाई हों या, दबंग के बच्चा भैया प्रकाश राज हमेशा दमदार विलेन की भूमिका में नजर आते हैं।

Prakash Raj reaches out to over 1000 families | Tamil Movie News - Times of  India

बता दें कि इन्होंने अपने करियर की शुरूआत थियेटर से की थी, इसके बाद अपने शानदार लुक और अभिनय के कारण जल्दी ही इन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली। प्रकाश राज का जन्म बैंगलुरू में हुआ था। इन्होंने कन्नड़,तमिल,मराठी,आदि कई भाषा की फिल्मों में काम किया है।

When Prakash Raj helped a girl from Godavari district pursue her dream of  higher studies in the UK | Telugu Movie News - Times of India

इन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया जिनमे, वांटेड,सिंघम, दबंग 2,हीरोपंती, जंजीर,पुलिसगिरी आदि सुरहिट रही हैं।इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2009 में फ़िल्म वांटेड से कदम रखा था।

Pin on Kannada movies

अभिनेता प्रकाश राज के जीवन में बहुत से उतार चढ़ाव रहे। इनकी निजी जीवन की बात करें तो इन्होंने सन 1994 में तमिल फिल्मों की अभिनेत्री ललिता कुमारी के साथ शादी की थी। प्रकाश राज और ललिता के तीन बच्चे हैं । इनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम मेघना एवम पूजा है और इनके बेटे का नाम सिद्धू है।

मिलिए एक्टिविस्ट एक्टर प्रकाश राज की पहली पत्नी से, शादी के बाद अभिनय से ले  लिया था संन्यास - Entertainment News: Amar Ujala

बता दें कि साल 2004 के बाद प्रकाश राज पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। इन्होंने साल 2004 में अपने 5 वर्षीय बेटे को हमेशा के लिए खो दिया। अपने इंटरव्यू के सौरण प्रकाश राज ने बताया था कि इन्होंने अपने बेटे को अपने ही खेत में मुख्य अग्नि दी थी। इन्होंने बताया था कि यह अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करते हैं ,लेकिन फिर भी इन्हें अपने बेटे की कमी हमेशा दुखी करती है।

Good People Welcome In Politics: Manish Sisodia To Prakash Raj

 

 

बेटे के जाने के बाद प्रकाश राज और इनकी पत्नी ललिता के रिश्तों में दूरियां आ गई थी। और अपने रिश्ते को बचाने के प्रयास के बाद साल 2009 में प्रकाश राज और इनकी पत्नी ललिता ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था।

Pony Verma And Prakash Raj Second Marriage Photos

इसके एक साल बाद अभीनेता प्रकाश राज ने कोरियोग्राफर पोनी वर्मा के साथ साल 2010 में शादी कर ली।

Happy Birthday: Prakash Raj Pool Pics With Wife Pony Prakash Viral -  खलनायकी को प्रकाश राज ने दी ​थी नई पहचान, 12 साल छोटी पत्नी के साथ की थी  ऐसी हरकत, भड़के

बता दें कि प्रकाश राज और पोनी वर्मा की उम्र में 12 वर्ष का अंतर है। इसी कारण दूसरी बार शादी करने पर अभिनेता प्रकाश राज ने काफी सुर्खियाँ बटोरी थीं।

विलेन बनकर हिंदी फिल्मों में बनाई पहचान, 50 साल उम्र में पिता बने थे एक्टर  प्रकाश राज | unknown facts about actor prakash raj on his birthday today–  News18 Hindi

अपनी इस दूसरी शादी ने प्रकाश राज को 50 वर्ष की उम्र में चौथी बार पिता बनने का सुख मिला ,और इनकी दूसरी पत्नी पोनी वर्मा ने 3 फरवरी साल 2016 में इनके बेटे वेदांत को जन्म दिया। बेटे के जन्म से प्रकाश राज बहुत खुश थे। एक बार फिर इनकी जिंदगी धीरे धीरे सम्हल चुकी है।

Leave a Comment