पैसे पैसे की मोहताज हुईं फ़िल्म “नदिया के पार” की अभिनेत्री परिवार ने छोड़ा साथ

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध में कई सितारें गुमनामी के अंधेरी दुनिया मे खो चुके हैं। ऐसे में कई सारे सितारे आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे हैं।और अपनी पहचान तक खो चुके हैं। आपको बताते दें कि भोजपुरी फिल्मों में मशहूर कलाकार एवं भोजपुरी फ़िल्म नदिया के पार की मुख्य अभिनेत्री सविता बजाज भी ऐसे ही बुरे दौर से गुजर रही हैं।

Veteran actress Savita Bajaj is suffering from a huge financial crisis she  revealed her savings have dried up - Entertainment News India - पाई-पाई को  मोहताज हुईं दिग्गज एक्ट्रेस सविता बजाज, बोलीं-बुढ़ापे

अभिनेत्री सविता बजाज ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन की समस्याओं पर बात करते हुए अपनी आर्थिक तंगी का जिक्र किया। और उन्होंने इस दौरान आर्थिक सहायता की भी गुहार लगाई है।

My savings have dried up. I need financial help, says senior actress Savita  Bajaj - Times of India

बता दें कि सविता बजाज ने बताया कि महामारी के कारण एवं सांस की बीमारी से ग्रसित होने के कारण उन्हें पाई पाई के लिए मोहताज होना पड़ गया है। अभिनेत्री ने बताया कि उनकी सारी सेविंग्स भी खत्म हो चुकी है।

After Shagufta Ali, Actress Savita Bajaj Came Forward For Financial Help -

सविता कहती हैं कि उन्होंने कभी यह कल्पना भी नही की उन्हें अपने बुढापे में ऐसा समय भी देखना पड़ेगा। पहले वह महामारी से संक्रमित हुई और उससे उबरने के बाद अब वह सांस की बीमारी से ग्रसित हो गई हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें सिनेमा एसोशिएशन के तरफ़ से मदद के तौर पर 5 हजार रुपए एवं राइटर्स एसोसिएशन के तरफ से 2 हजार रुपए हर महीने की मदद मिलती है। इसी से उनका गुजारा चल रहा है।

Beta Ho Toh Aisa actress, NSD alumni Savita Bajaj suffers financial crisis,  says 'I pay Rs 7000 rent for one room kitchen in Malad and all my savings  have dried up' |

सविता बजाज ने अपने लिए मदद की अपील की है। उन्होंने यह कहा हैं की उन्होंने 25 वर्ष पहले तय कर लिया था कि वह अपने घर दिल्ली चली जायेगी। लेकिन अब उनके परिवार वालों ने उन्हें अपने साथ रखने से मना कर दिया है।उन्होंने बताया कि अपने समय मे उन्होंने नाम ,शोहरत सब कुछ कमाया और जरूरत मंदो की मदद भी की। लेकिन आज वह खुद इस मोड़ पर खड़ी हैं जहाँ उन्हें अपने लिए मदद की जरूरत पड़ रही है।

Leave a Comment