पीरियड के पहले दिन अभिनेत्री सोनम कपूर ने पी अदरक वाली चाय, प्रेग्नेंसी की खबरों पर लगाया पूर्णविराम

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) हाल ही में लंदन से मुंबई लौटी हैं। करीब एक साल बाद परिवार के पास लौट कर आईं सोनम कपूर को कुछ ही दिनों पहले मुंबई एयरपोर्ट(Mumbai Airport) पर स्पॉट किया गया था। अभिनेता अनिल कपूर(Anil Kapoor) बेटी को रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पर आए थे। जब से सोनम लंदन से मुंबई लौटकर आई हैं, तभी से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें (Pregnancy News) भी चर्चा बटोर रही हैं।

padman actress Sonam Kapoor was 15 years old when she got her periods she  was very happy for this - 'पैडमैन' एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बताया क्यों पहली  बार पीरियड आने पर

सोनम के मुंबई लौटकर आने की एक वजह उनकी प्रेग्नेंसी को भी बताया जा रहा था। हांलाकि अब सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी न्यूज़ महज़ गॉसिप साबित हुई है। अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज़ पर खुद सोनम कपूर ने बिना कुछ बोले ब्रेक लगा दिया है। दरअसल, सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह जिंजर टी यानि अदरक वाली चाय का पीती दिख रही हैं।

Sonam Kapoor Puts A Full Stop To Pregnancy Rumours

इस वीडियो के साथ ही सोनम ने लिखा है “गर्म पानी की बोलत और अदरक वाली चाय, मेरे पीरियड्स के पहले दिन।” यानि इशारों-इशारों में ही सोनम ने साफ कर दिया है फिलहाल उनके जिंदगी में वो पहले गुड न्यूज़ वाला फेज़ नहीं आया है।

padman actress Sonam Kapoor was 15 years old when she got her periods she  was very happy for this - 'पैडमैन' एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बताया क्यों पहली  बार पीरियड आने पर

बता दें, कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को तीन साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। सोनम और आनंद आहूजा मई 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।

Sonam Kapoor Squashes Pregnancy Rumours With A Hilarious Post: 'Ginger Tea  For First Day Of My Period'

शादी के कुछ वक्त बाद ही सोनम और आनंज लंदन शिफ्ट हो गए थे। बीते साल कोरोना संक्रमण के दौरान आनंद और सोनम ने मुंबई और दिल्ली में परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के बाद वापिस मुंबई लौट गए थे। फैंस लंबे वक्त से इस कपल की तरफ से खुशखबरी सुनाये जाने का इंतज़ार कर रहे हैं।

सोनम कपूर ने पूछा इंडिया में कब लगेगी कोविड वैक्सीन? - RSNEWSLIVE.COM

वर्कफ्रंट की बात करें, तो लगभग 2 साल के ब्रेक के बाद सोनम कपूर फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही है। वह जल्द ही फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नज़र आएंगी। डायरेक्टर सुजॉश घोष द्वारा निर्मित यह फिल्म एक कोरियाई मिस्ट्री थ्रिलर का हिंदी रिमेक है।

Leave a Comment