पहले से भी खूबसूरत दिखने लगी हैं बच्चों की पसंदीदा ‘सोनपरी’ , देखें मृणाल कुलकर्णी की तस्वीरें

 

सोनपरी के नाम से मशहूर अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाई दी है जो कि आजकल खूब वायरल हो रही है।

See The Latest Photo Of Sonpari Fame Mrinal Kulkarni - टीवी की 'सोनपरी' तो  याद होंगी आपको, देखिए अब कितनी बदल गईं हैं! - Firkee.in

बच्चों के विभिन्न पसंदीदा सॉन्ग में से एक सौ सोनपरी भी है जिसमें जमकर धमाल मचाया है शो में सोनपरी की भूमिका एक्ट्रेस मृणाल कुलकर्णी ने बहुत ही अच्छे से निभाई है हालांकि मृणाल कुलकर्णी अब बहुत ही कम ऑनस्क्रीन दिखती है पर वह आखरी बार G5 की एक भी सीरीज ” जीत की जिद” में दिखाई दी।

कहां गुम हो गई बच्चों की फेवरेट 'सोनपरी' ? एक्ट्रेस Mrinal Kulkarni अब कहां  हैं ? | Sonpari Actress Mrinal Kulkarni

अमित साध ने उस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभाई थी। अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक महीना और कुल करनी थी हालांकि अब उनका लोग पहले की तरह नहीं है बल्कि पूरी चेंज हो चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई बदलाव नहीं आया।

सालों बाद इतनी बदल गई बच्चों की फेवरेट 'सोनपरी' का किरदार निभाने वाली  ऐक्ट्रेस Mrinal Kulkarni | know about son pari fame actress mrinal kulkarni  unknown facts.

मृणाल कुलकर्णी सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती है वह अपनी लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरों को फैंस के बीच सांझा करना नहीं भूलती अब उनकी उम्र 50 साल हो गई है उनका जन्म पुणे में 21 जून 1971 में हुआ था।

Ek Samay Par Sonpari Ban kar Sabke Dilon Par Raj Karne Wali Ab Yeh Kaam  Karne Ko Majboor Hai! - LaughingColours.com

16 साल की उम्र में ही उन्होंने टीवी के एक्टिंग क्षेत्र में कदम रखा। स्वामी उनका पहला टीवी शो था जो कि मराठी में था इस शो में रमाबाई पेशवा का किरदार उन्होंने निभाया था और लोगों का दिल जीत लिया उसके बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में भी नजर आई।

I hate repeating myself but feel lucky to have played Jijabai twice: Mrinal  Kulkarni

सोनपरी के अलावा मृणाल कुलकर्णी ने द ग्रेट मराठा श्रीकांत हसरते द्रौपदी मीराबाई स्पर्श टीचर जैसे कई टीवी शो में काम किया है। कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे आशिक, कुछ मीठा हो जाए , आग और मेड इन चाइना जैसे फिल्मों में वह नजर आई हैं।

चुनौतीपूर्ण चरित्र निभाने के मौके मिले : मृणाल कुलकर्णी : The Dainik Tribune

सोनपरी ने इसके अलावा विभिन्न मराठी फिल्म में काम किया है। वह आज भी उतनी ही सुंदर दिखाई देती है जितनी कि वह अपने समय में दिखाई देती थी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं।

Leave a Comment